रणवीर-दीपिका के बीच  उठी तलाक की चिंगारी? एक्ट्रेस बोलीं- ‘जब पूरी शिद्दत से किसी को चाहो तो…’

KNEWS DESK : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्पोर्ट्स अवॉर्ड्स नाइट में प्रकाश पादुकोण के साथ शामिल हुए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में अपने पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण और अपने पति रणवीर सिंह के साथ एक इवेंट में शामिल हुईं. इवेंट में शामिल होने के लिए रणवीर और दीपिका ने ब्लैक आउटफिट को चुना. इस ट्विनिंग आउटफिट में कपल लाइमलाइट लूटे हुए थे. रणवीर हैंडसम दिख रहे थे और दीपिका गॉर्जियस लग रही थीं. दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) भी ब्लैक टक्सीडो में स्मार्ट दिख रहे थे.  हालांकि झगड़े की खबरों के बीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का एक नया रोमांटिक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रणवीर सिंह और दीपिका की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में  दीपिका को उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक डायलॉग को कहते हुए सुना जा सकता है. दीपिका बोलती हैं, “कहते हैं अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है.” इस डायलॉग के जवाब में, ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से राम के अपने अवतार में रणवीर भी कहते हैं, “मुझसे पूछो..इसकी गारंटी दे सकता हूं.”

वायरल हो रहे वीडियो में ‘दीपवीर’ की केमिस्ट्री ने फैंस को काफी राहत दी है. दरअसल इसी इवेंट के रेड कार्पेट से एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसे देखकर कपल के फैंस की टेंशन बढ़ गई थी. उस वीडियो में दीपिका रणवीर का हाथ पकड़ने से बचती नजर आई थीं. जिसके बाद कहा जा रहा था कि दोनों के बीच अनबन चल रही है.


बता दें कि दीपिका-रणवीर अपने करियर के बेस्ट फेज में से एक में है. जहां दीपिका अपनी मेगा ब्लॉक बस्टर ‘पठान’ की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं तो वहीं उनके पास प्रभास और ऋतिक रोशन के साथ भी फिल्में हैं. वहीं रणवीर सिंह के पास करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. एक्टर के पास संजय लीला भंसाली के साथ भी नई फिल्म है.

About Post Author