स्वरा भास्कर ने शेयर की अपनी हल्दी की फोटो, लोगो ने पूछा, “फ्रिज को ले ही लिया होगा”

ENTERTAINMENT DESK, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। अभिनेत्री अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। अदाकारा स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं|

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी की सेरेमनी की तीन फोटोज पोस्ट की हैं। फोटोज में वह अहमद के साथ पीले रंग में पुती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान जहां उन्होंने व्हाइट सूट पर जयपुरी दुपट्टा पहना है तो वहीं फहाद ने कुर्ता पायजामा कैरी किया हुआ है। स्वरा भास्कर ने अपनी हल्दी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम यहां जीवन के सभी रंगों का जश्न मना रहे हैं। स्वादानुसार

 

अब हाल ही में अदाकारा स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर हल्दी सेरेमनी की झलक फैंस को दिखा दी है। जिसमें दोनों होली के रंगों के साथ-साथ हल्दी की रस्म को निभाते दिख रहे हैं।

इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड फहाद अहमद संग कोर्ट से शादी की है। अब वह जल्द ही पूरे रीति रिवाज के साथ दोबारा शादी रचाने जा रही हैं।

ट्विटर यूजर ने लिखा कि “यह क्या स्वरा, इस्लाम में तो होली खेलना मना है इसका मतलब तुमने भाई को इस्लाम से अलग कर दिया।” दूसरे यूजर ने लिखा कि “दीदी, रमजान की तैयारियां भी फटाफट शुरू कर दो..आपका तो पहला रोजा होगा ना??”  एक यूजर ने लिखा कि “पहले हिंदुओं को और उनकी परम्पराओं को जी भर के गाली दो और फिर हिंदी रीति रिवाजों से ही शादी करो। दोगलापन के उत्सव।”

About Post Author