सूरज पंचोली ने सच्चाई से उठाया पर्दा, कहा- “किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता”

KNEWS DESK-  फिल्म ‘हीरो’ से कैरियर की शुरूआत करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली एक ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्मों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं हाल ही में इस साल अप्रैल में जिया खान आत्महत्या केस में अदालत ने सूरज पंचोली को बरी कर दिया। लम्बे समय से चले आए इस केस में अब सूरज पूरा ध्यान अपने करियर पर लगा रहे हैं, जो इतने वर्ष प्रभावित रहा। पहले खबरें ऐसी थीं कि सूरज पंचोली सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनेंगे लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। अब हाल ही में एक बातचीत में सूरज पंचोली ने खुलासा किया है कि वह कभी किसी रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे।

सूरज पंचोली के बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बनने को लेकर जब खबर सामने आई थी तो हर किसी को इस पर विश्वास इसलिए भी हो गया क्योंकि में सलमान खान ने ही सूरज पंचोली को फिल्म हीरो में लॉन्च किया था हालांकि, सूरज पंचोली के बिग बॉस ओटीटी 2 में आने की बात सच साबित नहीं हुई अब खुद सूरज पंचोली ने पूरी सच्चाई से पर्दा उठाया है।

सूरज ने आगे यह भी कहा कि वह रियलिटी शो नहीं करना चाहते लेकिन वह डॉक्यूमेंट्री के लिए तैयार हैं, जहां वह अपनी स्टोरी और अपने पक्ष को उजागर कर सकें। एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने कहा था, ‘अगर ऐसा होता है, तो मुझे डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनना अच्छा लगेगा क्योंकि इसके जरिए मैं वह बातें कह सकता हूं जो अभी तक नहीं कही गई हैं।

About Post Author