सोमी अली ने साझा किया क्रिप्टिक नोट, सलमान खान को लेकर कही ये बात

KNEWS DESK- सोमी अली 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं| इन्होंने मात्र कुछ ही फिल्मों में काम किया हालांकि ये ज्यादा मशहूर सलमान खान की गर्लफ्रेंड के तौर पर हुई| हाल ही में सोमी एकबार फिर से सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इसमें वह अपने अब्यूजर के बारे में बातें करती नजर आ रही हैं।

सोमी ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपमानजनक रिश्तों के बारे में बात की है। सोशल मीडिया पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानि कि सलमान खान का भी जिक्र किया है। एक्टर्स ने लिखे नोट के साथ सलमान खान, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन को टैग भी किया हैं। सोमी ने कहा कि उन पर पोस्टों को हटाने का भी दबाव बनाया जाएगा। सोमी अली ने लिखा कि उनकी मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए जाएंगे और शराब पीने पर भी चर्चा की जाएगी लेकिन इसके बावजूद वह अपना सच जरूर बताएंगी। इस पोस्ट में सोमी अली ने सुभाष घई का भी नाम लिया है।

सोमी ने लिखा, ‘मुझसे यह पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा मेरी मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए जाएंगे। मेरी शराब पीने की लत के बारे में बातें बनाई जाएंगी लेकिन मैं फिर भी डटी रहूंगी क्योंकि वो अपमान और टॉर्चर तुमने नहीं झेला है। कोई भी मेरे साथ नहीं खड़ा हुआ क्योंकि मेरा अब्यूजर एक सुपरस्टार था। यहां तक कि तुम्हारे दोस्त भी उसके साथ खड़े थे। वह तुम्हारा करियर बना और बिगाड़ भी सकता है।

सोमी ने आगे लिखा, ‘एक बहुत प्यारे इंसान ने कहा था कि वो अब्यूजर एक बहुत प्यारा इंसान है। मैं यहां पर उस अभिनेता को कोट कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है, लेकिन वह क्यों आंखों पर पट्टी बांधे खड़ा है। यहां देखने वाली बात यह है कि तुम कभी मुझे चुप नहीं करा पाओगे। एक हॉरर फिल्म जिसकी हैप्पी एंडिंग होगी।’

About Post Author