श्रद्धा कपूर ने जताई बायोपिक में काम करने की इच्छा ,जानिये कौन हैं वो दो शख्सियत

knews desk :- बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना स्थान बना लिया था |साल 2013 में आई आदित्य रॉय कपूर स्टारर आशिकी 2 से श्रध्दा ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक्ट्रेस  ने हैदर, हसीना पारकर जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आईं।अभी हाल ही में हुए इवेंट में श्रध्दा से पूछा गया कि अगर उन्हें किसी की बायोपिक करने का मौका मिले तो वो किस की बायोपिक करना चाहेंगी | आईये बताते हैं श्रध्दा ने क्या जवाब दिया |

श्रध्दा ने दिया जवाब

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में खुद की जगह बना ली है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान श्रद्धा से पूछा गया कि अगर उन्हे किसी बायोपिक में काम करने का मौका मिले तो एक्ट्रेस किसकी बायोपिक में काम करना चाहेंगी, जिसके जवाब में उन्होंने  इवेंट में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं दिग्गज गायिका लता मंगेशकर और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बायोपिक में काम करना चाहूंगी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनी, जहां एक्ट्रेस ने अपने फैंस के सवालों के जवाब देते हुए अपनी इच्छा जाहिर की है। एक फैन ने उनसे पूछा कि वह किस ऐतिहासिक शख्सियत की बायोपिक में उनका किरदार निभाना चाहेंगी, जिसके जवाब में श्रद्धा ने  कहा कि वह महान गायिका लता मंगेशकर और अपनी चाची अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का किरदार निभाना चाहेंगी।

श्रद्धा का वर्कफ्रंट

श्रद्धा  ने आखरी बार तू झूठी मैं मक्कार में काम किया था ,जहां उन्होंने पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही स्त्री 2 में दिखाई देंगी, जो उनकी 2018 की हॉरर कॉमेडी, स्त्री की बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। फिल्म के सीक्वल में श्रद्धा एक बार फिर राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना के साथ नजर आएंगी।अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही स्त्री 2 का पहला शेड्यूल कुछ दिनों पहले  मध्य प्रदेश के चंदेरी में पूरा किया गया था। फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार कलाकार हैं। स्त्री 2 के अलावा एक्ट्रेस चालबाज इन लंदन भी नजर आएंगी।

About Post Author