सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करती थीं रिया चक्रवर्ती, तीन साल बाद किया बड़ा खुलासा

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 2020 में मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती का नाम उभरकर सामने आया था| जिसके चलते अभिनेत्री को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर और  उन पर काला जादू करने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए थे। रिया चक्रवर्ती हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं जहां उन्होंने कई बड़े खुलासे किए हैं।

रिया चक्रवर्ती

रियलिटी शो ‘रोडीज’ में बतौर गैंग लीडर नजर आ रहीं अभिनेत्री रियी चक्रवर्ती अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री ने वर्ष 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद पहली दफा खुलकर बात की है। साथ ही जेल के दिनों को याद करते हुए अपनी मूव ऑन तक की जर्नी को साझा किया है।

रिया चक्रवर्ती ने दिया जवाब 

रिया चक्रवर्ती, गुरुवार को एक इवेंट का हिस्सा बनी थीं। इसी दौरान अभिनेत्री से बातचीत के दौरान दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करने के आरोपों के बारे में पूछा गया। साथ ही यह भी पूछा गया कि लोगों के जरिए डायन कहे जाने पर उन पर क्या प्रभाव पड़ा। इसका जवाब देते हुए रिया ने कहा, ‘मुझे चुड़ैल कहलाना पसंद है। यह दिलचस्प है। पुराने जमाने में डायन कौन होती थी? डायन वह महिला होती थी जो पितृसत्तात्मक समाज के राय को नहीं मानती थी जो कि लोकप्रिय राय के खिलाफ थी। शायद मैं वही हूं, शायद मैं चुडैल हूं। शायद मैं काला जादू करना जानती हूं।’

जेल का अनुभव किया शेयर 

रिया चक्रवर्ती से सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद जेल जाने के अनुभव के बारे में भी सवाल किया गया। इस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया कि जेल दिलचस्प होती है। रिया ने कहा कि जेल जाकर आप सोसायटी से पूरी तरह अलग हो जाते हैं। अभिनेत्री के मुताबिक उन्होंने जेल से काफी कुछ सीखा है। इतना ही नहीं रिया ने यह भी साफ किया कि वह अंडर ट्रायल थीं, गिल्टी नहीं थीं। उन्होंने कहा कि कैसे हम फिल्मों के लिए भागते रहते हैं, लेकिन जेल में रह रहीं महिलाओं को एक समोसा मिल जाए, तो वह उसी में बेहद खुश हो उठती हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। राजपूत के माता-पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ कथित आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किए जाने के बाद, उनके द्वारा कथित दवा खरीद की समानांतर जांच भी शुरू हुई। केस में एनसीबी ने भी पड़ताल की और रिया चक्रवर्ती जेल भी गईं। तमाम जांच के बाद भी अब तक सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का असली कारण सामने नहीं आ पाया है।

About Post Author