रानी की फिल्म ने किया डबल कलेक्शन! ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर साल की दूसरी सेंचुरी

bollywood desk : लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी भी लोगों को पसंद आई है। वहीं फिल्म को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं और इसने अच्छा कलेक्शन कर लिया है।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जब रिलीज हुई तो बहुत लोगों को फिल्म से खास कमाई की उम्मीद नहीं थी. मगर अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने एक बड़ा लैंडमार्क पार कर लिया है. डायरेक्टर लव रंजन की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होली के मौके पर रिलीज हुई थी.

फिल्म को पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा की ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने पहले संडे को 17 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई करके लोगों को हैरान कर दिया था.

‘तू झूठी मैं मक्कार’ का बॉक्स ऑफिस पर दूसरा हफ्ता चल रहा है और फिल्म की कमाई एक बार फिर से बढ़ गई है. शनिवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़े बता रहे हैं कि रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने एक बड़ा कमाल कर दिया है. इसके साथ ही रानी मुखर्जी की ताजा रिलीज ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ ने भी शनिवार को दमदार कलेक्शन जुटाया है.

रणबीर-श्रद्धा स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी ‘तू झूठी मैं मक्कार’, अब 11 दिन में 101.98 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म के गानों और ट्रेलर को जनता से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन फिल्म इतने आराम से 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी इसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. इसी साल, अपने इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म ‘पठान’ देख चुके बॉलीवुड के लिए, फरवरी में कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ फ्लॉप होना एक टेंशन की बात थी. मगर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर साल की दूसरी सेंचुरी लगाकर इंडस्ट्री को फिर से राहत की सांस लेने का मौका दिया है.शुक्रवार तक रणबीर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऑलमोस्ट 96 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया था. शनिवार को ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर 6.03 करोड़ रुपये कमाए हैं. शुक्रवार के कलेक्शन 3.64 करोड़ के मुकाबले देखें तो, शनिवार को फिल्म की कमाई 60 पर्सेंट से ज्यादा ग्रोथ आई है.

जहां रणबीर की फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी, वहीं रानी मुखर्जी की ‘मिसेज मुखर्जी वर्सेज नॉर्वे’ इसी शुक्रवार थिएटर्स में रिलीज हुई. मेकर्स ने फिल्म को सिर्फ 535 स्क्रीन्स पर रिलीज किया और जनता से तारीफ मिलने का इंतजार किया. इतनी लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म को 1.27 करोड़ रुपये की ओपनिग मिली

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को अच्छे रिव्यू मिले और जनता की खूब तारीफ़ मिली. शनिवार के आंकड़े बता रहे हैं कि इस पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फिल्म को फायदा मिला है. शनिवार को फिल्म ने 2.26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. यानी पहले दिन के मुकाबले, दूसरे दिन फिल्म की कमाई 75% से ज्यादा बढ़ गई यानी ऑलमोस्ट डबल हो गई. दो दिन में रानी की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म कितने दिन टिकी रहेगी इसका फैसला मंडे कलेक्शन से होगा.

24 मार्च को अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ थिएटर्स में रिलीज होगी. राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म की चर्चा तो बहुत है मगर अभी तक इससे बॉक्स ऑफिस पर कोई तूफान खडा करने की उम्मीद नहीं लगाईं जा रही. यानी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के पास अभी कमी जारी रखने का अच्छा मौका है.

About Post Author