Rakul Preet Singh ने सीजिलेंग लुक में ढाया कहर,अदाओं से बनाया दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने साड़ी पहनकर मचाई धूम,लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचाया बवाल,रकुल प्रीत की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका काफी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग की दम पर बॉलीवुड के साथ साथ साउथ फिल्मों में भी काफी अच्छी खासी पहचान बनाई है.रकुल ने 2014 में ‘यारियां’ फिल्म से शुरुआथ की थीं और उसके बाद से वो कई फिल्में कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट करती रहती हैं.और हाल ही में फोटोशूट के दौरान उन्होंने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.
तस्वीरों में एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने ट्रेडिशनल लुक में फैंस की सासें बढ़ा दी हैं.
एक्ट्रेस ने अपने फोटोशूट के दौरान शाइनी लैवेंडर कलर की साड़ी पहनी हुई है और साथ ही मैचिंग कलर का ब्लाउज भी उसके साथ कैरी किया है.
रकुल प्रीत अपने इस पोशाक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. और एक्ट्रेस के चाहनें वालों को उनका ये लुक खूब भा रहा हैं.
कानों में झुमकें, लाइट मेकअप, खुले बाल में एक्ट्रेस खूब की बला लग रही हैं.रकुल प्रीत सिंह ने अपने इस आउटलुक को और भी बखूबी से संवारा है.
एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती  हैं तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं. फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

About Post Author