पुलकित सम्राट ने गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा से की सगाई! रोका सेरेमनी की फोटोज हुईं वायरल

KNEWS DESK – बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर पुलकित सम्राट और खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बना रहता है| फैन्स कपल को काफी पसंद करते हैं| पुलकित और कृति की जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए एक गुड न्यूज है। कपल के रोका सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Kriti Kharbanda shared romantic pictures on Pulkit Samrat birthday see her  post | Kriti Kharbanda ने इतने प्यार से 'बेबी' को विश किया बर्थडे, पुलकित  सम्राट के साथ शेयर कीं ये रोमांटिक

कपल के रोका सेरेमनी की तस्वीरें आई सामने 

पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने कई फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। दोनों एक दूसरे को करीब चार साल से डेट कर रहे हैं और अब यह कपल अपने रिलेशन को नए मुकाम पर ले जाने के लिए तैयार है। सोशल मीडिया पर कृति और पुलकित की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

फोटोज में अंगूठी फ्लॉन्ट करते दिखा कपल 

इंस्टाग्राम पेज रिया लुथरा की तरफ से पुलकित-कृति की रोका सेरेमनी से फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान कपल फैमिली के साथ नजर आ रहा है। पुलकित और कृति दोनों के चेहरे पर रोका सेरेमनी की खुशी देखने को मिल रही है। पुलकित ने कृति को अपनी बाहों में लिए फोटो क्लिक कराई है। फोटोसेशन के दौरान दोनों अंगूठी फ्लॉन्ट करते देखे जा सकते हैं।

pulkit kriti

फैन्स ने दी बधाई 

एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अनारकली ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पुलकित व्हाइट कुर्ते में ब्लैक प्रिंट के साथ काफी डैशिंग नजर आ रहे हैं। पुलकित सम्राट ने सेरेमनी से फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं, जैसे ही तस्वीरें सामने आईं, कमेंट सेक्शन में कपल के लिए बधाईयों का तांता लग गया। हालांकि, पुलकित या कृति की ओर से ऑफिशियल तौर पर और फोटोज नहीं शेयर की गई हैं।

पुलकित और कृति की लव स्टोरी 

पुलकित और कृति ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘पागलपंति’ सहित कई मूवीज में काम किया है। इनकी लव स्टोरी एक फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी। कृति से पहले पुलकित की सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा से 2014 में शादी हुई थी। कुछ समय बाद ही कपल का तलाक हो गया।

यह भी पढ़ें – चुनाव पास,दिग्गज चेहरों की तलाश !

About Post Author