नुसरत भरूचा, सान्या मल्होत्रा और अरशद वारसी मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड सेलिब्रिटी नुसरत भरूचा, सान्या मल्होत्रा और अरशद वारसी रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए| आपको स्टार्स के लुक दिखाते हैं|

नुसरत भरुचा को टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ एक ओवरसाइज़्ड शर्ट, व्हाइट शूज और शेड्स के साथ ऑल व्हाइट आउटफिट में देखा गया। उन्होंने येलो कलर का हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही 2021 में आई फिल्म “छोरी” के सीक्वल में सौरभ गोयल और सोहा अली खान के साथ नजर आएंगी|

सान्या मल्होत्रा को व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस के साथ व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट और शेड्स पहने देखा गया। उन्होंने ब्राउन शोल्डर बैग भी कैरी किया हुआ था। उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल और फातिमा सना शेख के साथ मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म “सैम बहादुर” देखा एक्टिंग की थी।

वहीं, अरशद वारसी को ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ग्रीन कलर के जॉगर्स के साथ व्हाइट शूज और शेड्स के साथ ब्लैक बैकपैक में देखा गया। वे जल्द ही अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म “वेलकम टू द जंगल” में दिखाई देंगे। ये फिल्म 20 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के राम मंदिर जाने की ख़बरों पर मुख्य पुजारी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ‘पहले भी कहा था लेकिन…’

About Post Author