निया शर्मा ने बैकलेस गाउन में बिखेरा जलवा, कातिलाना अंदाज देख फैंस हुए घायल

KNEWS DESK – टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। निया ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है| निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं| वो अक्सर फैन्स के साथ अपने नये लुक्स शेयर करती रहती हैं| अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से फैन्स को घायल करती रहती हैं| हाल ही में उन्होंने बैकलेस गाउन में फोटो शेयर की है| जिसे देख फैन्स दीवाने हो रहे हैं|

Nia Sharma Pic: बैकलेस गाउन पहन निया शर्मा ने गिराई बिजलियां, फोटोज देख फैंस हुए घायल

निया शर्मा

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। निया फैंस के साथ अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। निया शर्मा की बोल्ड तस्वीरों देख कर फैंस के पसीने छूट गए हैं। एक्ट्रेस के इस नए हॉट अवतार ने फैंस को फिर से क्रेजी कर दिया है। लोग उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

सोशल मीडिया का बढ़ाया पारा

निया शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिल रहा है। फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ग्रीन कलर के बैकलेस गाउन में कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। कुछ फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनका सिजलिंग लुक फैंस को घायल कर रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज में अपने बालों में बन बनाया हुआ है। कुछ तस्वीरों में वह अपने बालों को लहराते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड-लिप शेड के साथ मिनिमल मेकअप करके अपने लुक को कम्पलीट किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा ‘अंदाजा लगाओ कौन’ गेम का भंडाफोड़ हो गया। भागीदारी के लिए धन्यवाद’।
फैन्स को आया लुक पसंद 
निया शर्मा के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘ब्यूटीफुल ब्यूटी क्वीन’। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘ओएमजी, निया तुम बहुत खूबसूरत हो’। इसके साथ ही कई यूजर्स ने इमोजी शेयर करके भी एक्ट्रेस की तारीफ की।

About Post Author