भाग्यश्री, हिमालय दसानी और पायल रोहतगी समेत कई सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड सेलिब्रिटी भाग्यश्री, हिमालय दसानी, संग्राम सिंह, पायल रोहतगी, गोविंदा, सान्या मल्होत्रा और अदिति राव हैदरी को बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। स्टार्स के एयरपोर्ट लुक देखें|

भाग्यश्री और उनके पति हिमालय दसानी को एयरपोर्ट पर देखा गया। भाग्यश्री ने व्हाइट डेनिम जींस के साथ पर्पल टॉप, शेड्स और हील्स पहन रखी थी। भाग्यश्री को पिछली बार सलमान खान के साथ फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था।

संग्राम सिंह ने ब्लैक डेनिम जींस के साथ ब्लू टी-शर्ट, शेड्स और व्हाइट स्नीकर्स पहन रखा था। संग्राम सिंह को “ये है मोहब्बतें”, “शुद्ध पंजाबी” और “कर्मा” जैसे टीवी शो में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है। पायल रोहतगी ने ब्लैक डेनिम पैंट, ऑरेंज शर्ट, शेड्स और ब्लैक शूज पहन रखा था। पायल हाल ही में रियलिटी शो “लॉक अप” में दिखीं थीं, जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था।

गोविंदा ने ब्लैक लुक चुना, जिसमें डेनिम जैकेट, डेनिम जींस और शर्ट शामिल थी। गोविंदा को 1994 की फिल्म राजा बाबू, 1995 की फिल्म कुली नंबर वन, 1997 की फिल्म हीरो नंबर बन और दीवाना मस्ताना, 1998 की फिल्म दूल्हे राजा और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

सान्या मल्होत्रा ने जिम पैंट के साथ ब्लैक जैकेट पहनी थी। उन्होंने ब्लैक कैप, स्नीकर्स के साथ एक बैकपैक लिया था। सान्या हाल ही में मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ के रोल में दिखीं थीं।

अदिति राव हैदरी ब्राउन ब्लेज़र, ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट शूज में नजर आईं। साथ ही उन्होंने काला टोट बैग के साथ पूरा किया। अदिती राव हैदरी को पिछली बार बृंदा के डायरेक्शन में बनी तमिल फिल्म ‘हे सिनामिका’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें – कोई भी एमवीए की कमिटमेंट पर सवाल न उठाए- सांसद संजय राउत

About Post Author