‘वॉर 2’ की रिलीज लिए मेकर्स ने चुना यह खास दिन, फिल्म में जूनियर एनटीआर भी आयेंगे नजर

KNEWS DESK-  ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर के पार्ट टू की रिलीज के लिए मेकर्स ने खास दिन चुन लिया है| फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ जूनियर एनटीआर भी नजर आयेंगे। ऋतिक एक अच्छे डांसर भी हैं उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। एक्टर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। आइये आपको बताते हैं कि कब है वो खास दिन |

रिलीज डेट पर लगी मुहर 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर की बंपर सफलता के बाद इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा ने मूवी के दूसरे पार्ट की तैयारी की है। इस बार फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद नहीं बल्कि अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं। जिसके लिए अयान मुखर्जी ने कमर कस ली है। खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए निर्माता-निर्देशक ने रिलीज डेट पर पक्की मुहर भी लगा दी है। खबर सुनने के बाद फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है।

कब होगी रिलीज 

वॉर 2 के लिए मेकर्स ने 2025 गणतंत्र दिवस की तारीख तय की है इस दौरान वीकेंड पड़ रहा है तो ऐसे में फिल्म के लिए फायदा हो सकता है। खबरों के मुताबिक रिपब्लिक डे का वीकेंड हमेशा ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए जबरदस्त पैसा बनाने का मौका रहा है। फिर चाहें अग्निपथ हों या फिर पठान। ऋतिक रोशन और यशराज फिल्मस दोनों ने ही इस मौके पर बड़ी सफलता का स्वाद चखा है। अब ऐसे में मेकर्स की नजर 2025 के लिए ऋतिक रोशन की वॉर 2 पर है। यह फिल्म की तात्कालिक रिलीज डेड है और चीजें इसी के ईर्द-गिर्द बुनी जा रही हैं। लेकिन फिल्म की सही रिलीज डेट तभी पक्की हो सकेगी जब फिल्म नवंबर महीने में फ्लोर पर पहुंच जाए।

About Post Author