माधुरी दीक्षित पर The Big Bang Theory में की गई भद्दी टिप्पणी, जया बच्चन हुईं आग-बबूला

BOLLYWOOD DESK : पॉपुलर अमेरिकन शो द बिग बैंग थ्योरी के बारे में भला कौन नहीं जानता. ये शो फिलहाल नेटफ्लिक्स पर है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. लेकिन हाल ही में ये शो सगी कारणों से चर्चा में नहीं है. शो के एक एपिसोड में बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित के बारे में आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. एक शख्स ने OTT प्लेटफॉर्म को नोटिस भेजा है

लेखक और राजनीतिक विश्लेषक मिथुन विजय कुमार ने स्ट्रीमिंग साइट नेटफ्लिक्स को नोटिस भेजा है। यह नोटिस नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो ‘बिग बैंग थ्योरी’ से एक एपिसोड को हटाए जाने के संबंध में भेजा गया है। …और यह पूरा मामला जुड़ा है अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के अपमान से।

दरअसल, इस शो के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में राज कुथरापल्ली किरदार ने बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को लेकर एक अपमानजनक टिप्पणी की है। इसी को लेकर मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को नोटिस जारी किया है।

‘द बिग बैंग थ्योरी’ शो में माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर जया बच्चन का गुस्सा भड़क गया है. उन्होंने एक्टर को पागलखाने तक भेज देने की बात कह डाली है. TOI से बातचीत में उन्होंने बेहद गुस्से में जवाब दिया. जया ने कहा- क्या ये आदमी कुणल नायर पागल है? बड़ी गंदी जुबान है. उसे तो पागलखाने भेज देना चाहिए. ये सवाल तो उसकी फैमिली से पूछना चाहिए कि उन्हें कैसा लगता है इस कमेंट पर.

वहीं उर्मिला मातोंडकर को एक्टर के इस बेतुके कमेंट पर गहरा शॉक लगा है. एक्ट्रेस ने कहा- ये कैसा बेतुका कमेंट है. मुझे इस पूरे एपिसोड का कोई आईडिया नहीं है. तो मुझे कोई कमेंट नहीं करना चाहिए. लेकिन अगर ये सच है तो सच में बहुत भड़काऊ है. ये उनकी चीप मेंटालिटी को दिखाता है. उन्हें ये सच में मजाकिया लगता है, हैरानी हो रही है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज बिग बैंग थ्योरी शो के एक एपिसोड में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित की बेहद ही भद्दी तुलना की गई है. दरअसल, सेकेंड सीजन के पहले एपिसोड में जिम पार्सन्स जो शेल्डन कूपर के रोल में हैं, वो माधुरी और ऐश्वर्या का कम्पेरिजन करते हैं. डायलॉग देते हुए जिम कहते हैं- ऐश्वर्या गरीबों की माधुरी दीक्षित हैं. इसके बाद राज कुथरापल्ली का किरदार निभा रहे कुणाल नायर ने कहा,”ऐश्वर्या राय देवी की तरह थीं और उनकी तुलना में माधुरी दीक्षित लेपरस प्रॉस्टिट्यूट हैं.”

माधुरी के लिए इस्तेमाल किए गए इस तरह के कमेंट्स पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. माधुरी के लिए इस शो को अपमानजनक बताते हुए, मिथुन विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को नोटिस जारी किया है. इस एपिसोड को उन्होंने सेक्सिजम और महिलाओं के लिए नीचता की भावना को बढ़ावा देने वाला भी बताया है.

About Post Author