कृति सेनन, सोनू सूद और श्रेया सरन मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर, देखें तस्वीरें

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन,सोनू सूद और श्रेया सरन सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए| आपको स्टार का लुक दिखाते हैं|

कृति सेनन मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं हैं इस दौरान एक्ट्रेस बेज-ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ मैचिंग दुपट्टा, व्हाइट कोहलापुरी फ्लैट्स और शेड्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वो अभी फिल्म “क्रू” में एक्टिंग कर रही हैं, जिसका डायरेक्शन राजेश ए. कृष्णन ने किया है। फिल्म में करीना कपूर खान और तब्बू भी मेन रोल में हैं।

मुख्य रूप से तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली श्रेया सरन को उनकी बेटी राधा के साथ बेज कलर की ड्रेस, ब्लैक कैप और येलो शूज पहने देखा गया। उन्होंने मल्टी-कलर बैकपैक के साथ ब्राउन स्लिंग बैग भी कैरी किया था। वो ‘दृश्यम’ फिल्म फ्रेंचाइजी, ‘आवारापन’, ‘शिवाजी: द बॉस’, ‘छत्रपति’, ‘आरआरआर’ और कई और फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।

एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर सोनू सूद सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। उन्हें ग्रे टी-शर्ट और ग्रे डेनिम कार्गो पैंट के साथ कैमोफ्लाज प्रिंट शूज में देखा गया। सोनू सूद खास तौर पर हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें “दबंग”, “एंटरटेनमेंट”, “हैप्पी न्यू ईयर”, “अरुंधति” समेत कई फिल्मों में उनकी दमदार भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। वो अभिनंदन गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही अगली फिल्म “फतेह” में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: चुनावी गारंटियों का बाजार गर्म !

About Post Author