कैटरीना कैफ ने येलो साड़ी में शेयर की शानदार तस्वीरें, आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म टाइगर 3 और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं| एक्ट्रेस ने हाल ही में येलो कलर की साड़ी में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं| जिसे देखकर फैन्स के साथ आलिया भट्ट भी अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पाईं| आपको कैटरीना के लुक के बारे में बताते हैं|

Katrina Kaif Pics: येलो साड़ी में कटरीना कैफ ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन - katrina kaif shares pictures in yellow saree see alia bhatt reaction on

 

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस समय एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कैटरीना कैफ अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी साड़ी में बेहतरीन तस्वीरें शेयर की है।

कैटरीना कैफ की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वह अपनी एक पोस्ट से इंटरनेट पर हलचल मचा देती हैं। इस बार भी उन्होंने साड़ी में फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है। उनकी यह तस्वीरें देखने के बाद आलिया भट्ट भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं।

येलो साड़ी में कटरीना कैफ ने बढ़ाया पारा

कैटरीना कैफ ने 29 अक्टूबर को सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ गॉर्जियस फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वह गोल्डन बॉर्डर वाली येलो कलर की प्लेन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। इस साड़ी को उन्होंने प्लेन सेमी स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा है। कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स, खुले बाल, माथे पर लाल बिंदी और मिनिमल मेकअप एक्ट्रेस के लुक में चार-चांद लगा रहे हैं।

आलिया ने दिया रिएक्शन 

कैटरीना कैफ का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस के इस लुक पर आलिया भट्ट ने भी कमेंट किया है। आलिया ने कमेंट करते हुए लिखा ‘सो ब्यूटीफुल कैटी’। फैंस ने कमेंट में कैट के लुक की तारीफ की। एक यूजर ने लिखा ‘येलो साड़ी आप पर बहुत अच्छी लग रही है’। एक अन्य ने लिखा ‘बहुत सुंदर लग रही है’।

वर्क फ्रंट

कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’में नजर आएंगी। यह फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा 8 दिसंबर को कैटरीना की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’भी रिलीज होगी, जिसमें वह साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें – उर्फी जावेद बनी ‘भूल भुलैया’ का ‘छोटा पंडित’, यूजर बोलो- ‘पानी से तुम्हें खतरा है’

About Post Author