मध्यप्रदेश : बीजेपी ने उम्मीदवारों की अंतिम सूची की जारी , दो उम्मीदवारों का ऐलान

KNEWSDESK-  बीजेपी ने मध्यप्रदेश में छठी सूची जारी की। इस सूची में दो नामों का ऐलान हुआ है।  इसमें गुना से पन्ना लाल शाक्य और विदिशा से मुकेश टंडन को उम्मीदवार बनाया गया है। आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में 230 विधानसभा सीटे हैं। पिछले पांच सूची में 228 पर उम्मीदवारों का ऐलान बीजेपी पहले ही कर चुकी है। इस लिस्ट में दो उम्मीदवार की घोषणा हुई । अब बीजेपी विधानसभा चुनाव के लिए सभी उम्मीदवारों का ऐलान हो गया है।

आपको बता दें कि विदिशा की सीट में उम्मीदवार को नहीं बदला है।  मुकेश टंडन को भाजपा ने 2018 में विधानसभा चुनाव में उतारा था, लेकिन उनको चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। गुना से पूर्व विधायक पन्नालाल शाक्य को मौका दिया है। 2013 में ये चुनाव जीते थे ।  इनको  2018 में टिकट ही नहीं मिला था ।   बीजेपी ने शिवराज सिंह चौहान को बुधनी से टिकट दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाने हैं। वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। मध्य प्रदेश के 5 करोड़ 60 लाख से ज्यादा मतदाता मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के भाग्य का फैसला करेंगे।

सासंद को भी उतारा मैदान में

रीति पाठक , गणेश सिंह , उदय प्रताप सिंह और राकेश सिंह को चुनाव में उतारा है। इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय को भी टिकट दिया है। दिग्गजों को उतारा गया चुनावी मैदान में कैलाश विजयवर्गीय ने तो सभा के दौरान टिकट मिलने पर हैरान हुए थे।

 

 

About Post Author