करिश्मा कपूर ने मर्डर मुबारक को लेकर शेयर किया रिएक्शन, कहा- ‘मैं अपनी चॉइस के मुताबिक काम करना पसंद करती हूं’

KNEWS DESK – एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई शानदार फ़िल्में की हैं| एक्ट्रेस अब डार्क क्राइम कॉमेडी मर्डर मुबारक में नजर आएंगी| फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में एक्ट्रेस ने फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है| करिश्मा का कहना है कि वह उन्हीं रोल्स का करना पसंद करती हैं जो उन्हें पसंद होते हैं। वे खुद को लकी भी मानती हैं क्योंकि उनके पास किसी भी प्रोजेक्ट को हां या न कहने की आजादी है।

Outlook India - India's Best Magazine| Find Latest News, Top Headlines,  Live Updates

मर्डर मुबारक

90 और 2000 के दशक में ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘अनाड़ी’, ‘हीरो नंबर 1’ और ‘राजा बाबू’ जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री पर राज करने वाली बॉलीवुड स्टार इन दिनों एक अनोखी भूमिका निभा रही हैं। होमी अदजानिया की “मर्डर मुबारक”, एक डार्क क्राइम कॉमेडी है जो दिल्ली के पॉश क्लब में एक मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे एक जासूस के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में एक अमीर लड़की की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का कहना है कि उनका किरदार बेहद खास है लेकिन रीयल लाइफ में उनका नजरिया किरदार से बिल्कुल अलग है।

स्टारकास्ट 

“मर्डर मुबारक” में पंकज त्रिपाठी, डिंपल कपाड़िया, विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और आशिम गुलाटी भी हैं। ये फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – कोर्ट ने पूर्व सांसद रहे धनंजय सिंह को किडनैपिंग और रंगदारी मामले में किया दोषी करार

About Post Author