इस जुर्म के लिए काजोल अजय देवगन को देना चाहती हैं सजा…एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

KNEWS DESK   काजोल जिन्होंने बॉलीवुड़ में कई दशक काम किया है और कई बड़ी सुपरहिट फिल्मे की हैं. फिलहाल काफी समय से वो बड़े पर्दे से गायब थी. ऐसे में अब वो पहली बार  ओटीटी जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर नजर आने आएँगी. काजोल जल्द हॉटस्टार + डिजनी की सीरज द ट्रायल में वकील की भूमिका में नजर आएंगी.  काजोल अपने अभी तक के करियर में पहली बार वकील की भूमिका निभाएंगी. ऐसे में एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वह सबसे पहले किसे ट्रायल पर रखना चाहेंगी तो उन्होंने अपने पति अजय देवगन का नाम लिया.

 काजोल ने इन्टरव्यू के दौरान कहा ..

काजोल ने  इंटरव्यू में  कहा- ”मैं अजय देवगन को कटघरे में खड़ा करना चाहूंगी और मुझे इसकी वजह बताने की भी कोई जरूरत नहीं है. पति होना ही अपने आप में सबसे बड़ी वजह है और जितना मैं उन्हें जानती हूं, मुझे पता है कि वह जुर्म कबूल भी कर लेंगे.”

‘द ट्रायल’ में काम करने को लेकर बात करते हुए कहा ..

काजोल ने कहा- ”मैंने खुद को कभी हीरो नहीं समझा. मुझे हमेशा से लगता है कि मेरा रोल अच्छा हो सकता है, लेकिन एक फिल्म या सीरीज उसमें काम कर रहे सभी लोगों की वजह से बनती है. अगर मेरे ओपोजिट अच्छा एक्टर नहीं होगा या अच्छा डायरेक्टर नहीं होगा तो मैं भी सीन अच्छे से नहीं कर पाऊंगी. एक अच्छा फिल्म बनाने में सबका योगदान होता है. ”

काजोल द ट्रायल के लिए क्यों तैयार हुईं 

काजोल ने बताया कि उन्होंने किस वजह से शो के लिए हामी भरी. उन्होंने कहा- ”सुपर्ण वर्मा (शो के क्रिएटर) ने कहा कि द गुड वाइफ विदेशी कॉन्सेप्ट है. इसे हमें अपने समाज, संस्कृति में ढालना होगा. तो क्या यह करने से इस शो की कहानी खराब हो जाएगी या इसकी कहानी और इमोशनल हो जाएगी. वह सब बातों का ध्यान रखना था. जब मुझे लगा कि यह सीरीज अच्छी तरीके से बनाई जी सकती है तो मैंने शो के लिए हां कह दी

About Post Author