जाह्ववी कपूर ने बेहद टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना सेक्सी फिगर,तस्वीरें देख आंखे भी न झपकने दें फैंस!

एंटरटेनमेंट डेस्क:बीती रात को मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन होस्ट किया गया जिसमें अर्जुन कपूर,मलाइका अरोड़ा,शहनाज गिल,वरुण धवन ,मौनी रॉय और कई सितारे कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे थे.इस प्रोगाम में श्रीदेवी की बड़ी बेटी और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी बेहद बोल्ड और हॉट अंदाज में पहुंची थीं,जाह्ववी के इस लुक्स की वजह से कार्यक्रम में मौजूद लोग उनकी तरफ से निगाहें नहीं हटा पाए.

आपको बता दें कि,इस अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचने वाले कई स्टार्स में अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी शामिल हुई थी.कई कलाकारों की तरह जाह्नवी ने भी इस पार्टी के लिए बेहद हसीन ड्रैसप में बेहद हॉट लग रही है.इस अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया.

श्रीदेवी की बड़ी बेटी को आप यहां देख सकते हैं,वो कितनी सेक्सी लग रही हैं.जाह्नवी ने एक शाइनी ड्रेस को पसंद किया था.जिसपर रोशनी में कई रंग नजर आ रहे हैं.जाह्नवी का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया है.

इस फोटो में आप जाह्ववी को शीशे के सामने खड़े होकर मेकअप करते देख सकते हैं,इन तस्वीरों में जाह्ववी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं.

फोटो में देख सकते है कि जाह्ववी की ये हाई-नेक ड्रेस काफी टाइट है और इसमें हसीना अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

इस फोटो में एक्ट्रेस ने पूरे लुक पर एक नजर देख सकते हैं.इस हाई-ड्रेस में एक बहुत लंबा स्लिट है और साथ ही,साइड कमर के पास एक कट भी है.

About Post Author