‘खलनायक-2’ को लेकर फिल्म डायरेक्टर ने किया बड़ा फैसला ,फिल्म में नहीं दिखेंगे संजय दत्त

KNEWS DESK :- साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म खलनायक ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था फिल्म अच्छी कमाई के साथ साल की दूसरी बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी। फिल्म को  6 अगस्त को 30 साल पूरे कर लिए हैं| जिसके सेलिब्रेशन के लिए फिल्म को निर्माता 5 सितंबर को सिनेमाघरों में फिर से दर्शकों के लिए रिलीज करने के लिए तैयार हैं। अब इस फिल्म के सीक्वल ‘खलनायक-2’ को लेकर फिल्म डायरेक्टर ने एक बड़ा अपडेट दिया है।

 6 अगस्त को पूरे किये 30 साल :-

फिल्म ‘खलनायक’ ने सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाल मचा दिया था|और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनकर उभरी थी। ब्लॉकबस्टर फिल्म ने 6 अगस्त को 30 साल पूरे कर लिए हैं| माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ स्टारर यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर सुभाष घई ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘खलनायक’ के सीक्वल ‘खलनायक-2’ को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। सुभाष घई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया  ‘जैसा कि मीडिया में खबरें हैं , मैं स्पष्ट कर दूं कि मुक्ता आर्ट्स ने खलनायक 2 के लिए किसी भी अभिनेता को साइन नहीं किया है, हालांकि हम पिछले 3 साल से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं’, बिना किसी जल्दबाजी के।

 5 सितंबर को सिनेमाघरों फिर से रिलीज होगी खलनायक :-

 फिल्में के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए निर्माता फिल्म को 5 सितंबर को सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए  फिर से रिलीज करने के लिए तैयार हैं। खबरों के मुताबिक मीडिया से बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई ने खुलासा किया कि 4 सितंबर को फिल्म का प्रीमियर भी आयोजित किया जाएगा। दर्शकों को आज भी फिल्म का लोकप्रिय गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ याद है। माधुरी दीक्षित की शानदार अदाएं और गाने की आकर्षक बीट्स आज भी प्रशंसकों के बीच वही उत्साह जगाती है। फिल्म ‘खलनायक’ में संजय दत्त ने अपनी जबर्दस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था।
संजय दत्त का वर्कफ्रंट :-
 संजय दत्त इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लियो’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें थलपति विजय भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

About Post Author