‘ड्रीमगर्ल 2’ ने लगाया ‘गदर 2’ की रफ्तार पर ब्रेक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

KNEWS DESK- बीते 25 अगस्त को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘ड्रीमगर्ल 2’ देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पिछले दिनों से बॉक्स ऑफिस पर गदर2 ने धमाल मचा रखा था। आयुष्मान की फिल्म से ‘गदर 2’ की कमाई पर थोड़ा असर पड़ता नजर आ रहा है।

आयुष्मान खुराना, सनी देओल

ड्रीमगर्ल 2 में पूजा बनकर आयुष्मान खुराना एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा गए. सनी देओल की गदर 2 को चुनौती देते हुए ड्रीमगर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म के बजट और जोनर के हिसाब से कमाई को काफी अच्छा माना जा रहा है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीमगर्ल 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर करीब 9.70 करोड़ की कमाई की है. बालाजी फिल्म्स के बैनर तले बनी आयुष्मान खुराना की ड्रीमगर्ल 2 की कमाई का ये आंकड़ा वीकेंड पर अच्छा उछाल मार सकता है. डायरेक्टर राज शांडियाल ड्रीमगर्ल 2 ने पहले ही दिन अनिल शर्मा की गदर 2 को बड़ी चुनौती दे डाली।

फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन

2019 में आई ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है. फिल्म में उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था. इसका असर सीक्वल पर भी नजर आ रहा है. ‘ड्रीम गर्ल 2’ से 8 करोड़ रुपये की रेंज में ओपनिंग करने का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन शाम के शोज में फिल्म को अच्छी ऑडियंस मिली और इसका कलेक्शन सॉलिड हो गया।

‘ड्रीम गर्ल 2’ ने पहले दिन 10.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ‘गदर 2’ जैसी धमाकेदार फिल्म के थिएटर्स में मौजूद रहते भी आयुष्मान की फिल्म ने जैसा कलेक्शन किया है, वो सॉलिड कहा जाएगा. ‘ड्रीम गर्ल 2’ को क्रिटिक्स से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं और फिल्म को ‘वन टाइम वाच’ यानी एक बार तो देखने लायक बताया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छा टोटल कमाने के लिए ‘ड्रीम गर्ल 2’ को शनिवार के दिन एक अच्छे जंप की जरूरत है।

अभी तक, 2019 में आई ‘बाला’ आयुष्मान के करियर में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म थी. इसने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसके बाद ‘ड्रीम गर्ल’ (2019) थी जिसे 10.05 करोड़ की ओपनिंग मिली थी. लॉकडाउन से ठीक पहले आई आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने पहले दिन 9.55 करोड़ कमाए थे. अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ 10.69 करोड़ के साथ आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर आई है।

About Post Author