शाहरुख खान की पठान पर आया योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

कानपुर- शाहरुख खान की पठान फिल्म तमाम विरोध और बहिष्कार के बावजूद भी  सुपरहिट साबित हुई है। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉलीवुड को एक उम्मीद दी है बल्कि कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा कपड़ा पहनकर शाहरुख खान के साथ रोमांस करना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया तो फिल्म के बहिष्कार की मांग हुई। लेकिन अब सीएम योगी ने पठान फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आपको बात दें कि आजतक चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू में, जब पत्रकार ने सीएम योगी से पूछा कि आपने पठान फिल्म देखी क्या? इस पर सीएम योगी ने कहा कि “सॉरी, मैं फिल्में नहीं देख पाता और ना ही मेरे पास इतना समय होता है। मैं कलाकारों और साहित्यकारों का सम्मान करता हूं।” पठान पर खड़े हुए विवाद पर सीएम योगी ने कहा कि “उत्तर प्रदेश में पठान फिल्म को लेकर कोई भी विरोध कहीं नहीं हुआ था।”

सीएम योगी ने कहा कि थियेटर में फिल्म रिकॉर्ड करने की सिर्फ एक घटना हुई थी और कुछ नहीं हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “हमें इस बात का ध्यान देना चाहिए कि जब इस तरह की फिल्में आती हैं या फिर मंचन होता हो तो जनभावनाओं का ध्यान रखना चाहिए। प्रस्तुतिकरण के साथ भावनाओं का सम्मान जरूरी है। भावनाओं को भड़काने या खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं देनी चाहिए।”

सीएम योगी ने कहा कि जब मैं मुंबई गया था तो वहाँ मैंने डायरेक्टर और ऐक्टर के साथ बैठक की थी|  हमारे प्रदेश में भी बहुत जल्द फिल्म सिटी आने वाली है। इसको लेकर हमने चर्चा की थी और उनकी राय भी ली थी। उत्तर प्रदेश को लेकर लोगों की राय बहुत सकारात्मक थी। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश की पहचान राम मंदिर और काशी विश्वनाथ मंदिर से हो रही है। अब वो समय गया कि जब फिल्मों में केवल उत्तर प्रदेश के बाहुबली को दिखाया जाता था।

About Post Author