फिल्म पठान ने मचाया कोहराम, 10 दिनों में की जबरदस्त कमाई..

मनोरंजन,  लगता है फिलन पठान सुर्ख़ियों में ही बनी रहना चाहती है, इसीलिए तो देखिये न जब से फिल्म रिलीज़ हुई है हर दिन चर्चा का केंद्र बनी हुई है| शाहरुख खान की ‘पठान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस के आसमान पर है। फिल्म पूरे जोर से परफॉर्म कर रही है और एक के बाद एक कामयाबी के झंडे गाड़ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो चुके हैं और इतने दिनों में इसने सारे फिल्म पंडितों को गलत साबित कर दिया है। तो आइए जानते हैं कि पठान ने 10 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कितनी कमाई की है।

पहले दिन 57 करोड़ से खाता खोलने वाली ‘पठान’ बहुत ही तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसने 26 जनवरी को ही बड़ा जम्प लेते हुए 70 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। पहले हफ्ते में ही फिल्म 300 करोड़ के ऊपर पहुंच गई थी। हालांकि, सोमवार से इसके कलेक्शन में गिरावट आई । सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म की नजर अब आमिर खान की ‘दंगल’ के वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड को तोड़ने पर लगी हुई है।

10वें दिन कमाए इतने करोड़

रिलीज के दूसरे शुक्रवार को ‘पठान’ ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही इसकी कुल कमाई  379.18 करोड़ के पार पहुंच गई । सिर्फ हिंदी बेल्ट में फिल्म ने 12.02 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। शुक्रवार को भी नाईट शोज में सबसे ज्यादा भीड़ रही। हिंदी के अलावा फिल्म तेलुगु में भी अच्छा परफॉर्म कर रही है।

1000 करोड़ पर होगा निशाना

शनिवार से फिल्म की कमाई बढ़ने की उम्मीद की जा रही है। इस वीकेंड पर भी पठान के जबरदस्त कलेक्शन के आसार हैं। ऐसे में ये बहुत जल्द ही 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करेगी, ऐसी आशा जताई जा रही है। क्योंकि रिलीज के 10वें दिन भी डबल डिजिट में कलेक्शन होना काफी बढ़िया संकेत है।

दंगल को नहीं छोड़ पाई पीछे

बता दें कि रिलीज के 10वें दिन आमिर खान की दंगल ने 387.38 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसे पीछे छोड़ने में पठान’ फेल हो गई और उसने सिर्फ 379.18 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म से शाह रुख ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म में किंग खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम भी दमदार भूमिकाओं में नजर आए।

About Post Author