सतीश कौशिक का गम नहीं भूल पा रहे अनुपम खेर, शेयर किया इमोशल वीडियो

BOLLYWOOD DESK : जिगरी यार का अचानक दुनिया से चले जाने का गम क्या होता है. ये अनुपम खेर की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. जब से सतीश कौशिक की मौत हुई है अनुपम खेर इस गम को भूल नहीं पा रहे हैं. अब अनुपम खेर ने एक इमोशन वीडियो शेयर किया है.

लाखों- करोड़ों लोगों को हंसाने, गुदगुदाने वाले सतीश कौशिक अब हमारे बीच नहीं रहे. 9 मार्च को एक्टर का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया. अनुपम खेर और सतीश कौशिक की दोस्ती 45 साल पुरानी थी. अब इसपर विराम लग गया. पर अनुपम खेर, सतीश की यादों के सहारे जीवन को आगे बढ़ाना चाहते हैं. उनका कहना है कि सतीश उनके जीवन का अहम हिस्सा थे, हैं और रहेंगे.

सतीश कौशिक को याद करते हुए अनुपम खेर एक बार फिर इमोशनल हो गए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि वो अपने दोस्त के जाने से दुखी हैं और इसलिए लोगों से बात कर रहे हैं. हालांकि अनुपन खेर अपने दोस्त के जाने के गम से बार नहीं आ पा रहे हैं. उन्हें ये बात खाए जा रही है कि उनके दोस्त सतीश आज दुनिया में नहीं है.

दोनों की 45 साल की गहरी दोस्ती थी. अनुपम खेर को सतीश कौशिक की जैसे आदत सी थी. जिसे आप वो छोड़ना नहीं चाहते, लेकिन अब जब सतीश कौशिक दुनिया में नहीं रहे हैं तो अनुपम खेर को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है कि कैसे इसे बर्दाश्त करें.

दोस्त को याद कर इमोशनल हुए अनुपम खेर

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि ‘मैं आज सोच रहा था कि खाना खाऊं, क्या खाना खाऊं. फिर अचानक याद आया कि चलो सतीश को फोन करता हूं. मैंने फोन उठाया और उसे फोन करने ही जा रहा था कि याद आया. ये सब मेरे लिए बहुत मुश्किल है. हमने 45 साल एक दूसरे के साथ समय बिताया है. हमने साथ में सपने देखे…साथ जिंदगी शुरू की….हमने मेहनत की…कई बार हम एक दूसरे से जलते भी थे और फिर इस मुकाम पर पहुंचे.

अनुपम खेर रोज सुबह 8 या से साढ़े 8 बजे के बीच सतीश कौशिक को फोन करते थे. अब उन्हें वो खालीपन महसूस हो रहा है. अनुपम खेर का किसी भी चीज में दिल नहीं लग रहा है, लेकिन उन्हें इससे मूवऑन करना होगा. इसलिए वो अपनी फीलिंग्स को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. पिता की मौत के बाद भी अनुपम खेर काफी दिनों तक परेशान रहे थे. लेकिन ये जिंदगी है इसे आगे बढ़ाना पड़ता है.

About Post Author