वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में जुटे एक्टर जिमी शेरगिल और एक्ट्रेस लारा दत्ता

KNEWS DESK – जिम्मी शेरगिल और लारा दत्ता स्टारर वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं सीरीज 25 अप्रैल को जियो सिनेमा में रिलीज होगी| वेब सीरीज की रिलीज से पहले जिम्मी शेरगिल और लारा दत्ता इसके प्रमोशन में बिजी हैं| सीरीज में बालाकोट और पुलवामा अटैक की इनसाइड स्टोरी को दिखाया गया है।

Ranneeti - Balakot & Beyond Trailer: Lara Dutta, Jimmy Shergill Present  Historic Tale Of India's Modern Warfare, Series To Release On THIS Date;  WATCH

रणनीति सच्ची घटना से है प्रेरित 

लारा दत्ता ने कहा कि मुझे लगता है कि ये विशेष घटना है और आप जानते हैं। ये पहले बड़े और छोटे पर्दे दोनों पर देखा गया है। मुझे नहीं लगता कि हम कुछ नया बता रहे हैं। ये बड़ी ज़िम्मेदारी है क्योंकि हम वास्तव में एक ऐसी कहानी पेश कर रहे हैं जो एक बहुत ही सच्ची घटना से प्रेरित है जो विशेष रूप से हमारे सैन्य इतिहास में काफी अहम थी। सीरीज में बहुत सारी ज़िम्मेदारी, बहुत सारी रिसर्च शामिल थी। मुझे लगता है कि हम सभी एक्टरों का एक साथ आने का मुख्य लक्ष्य देशभक्ति की भावना है। ये एक ऐसी चीज से प्रेरित है जो हकीकत पर बेस्ड है। ऐसे किरदार निभाना जो स्क्रीन पर काफी शक्तिशाली और अद्वितीय हैं।

जिमी शेरगिल ने कहा 

एक्टर ने कहा कि नई बात ये है कि पर्दे के पीछे क्या चल रहा है। आप न्यूज और हर चीज में जो देख सकते हैं वो बिल्कुल अलग है, कुछ ऐसा है जो लोगों के दिमाग में अभी भी ताजा है। लेकिन पर्दे के पीछे क्या चल रहा है, और विशेष रूप से ये लोग जो आप देखेंगे कि वो पर्दे के पीछे रणनीति बना रहे थे, सब कुछ कर रहे थे, और कोई उन्हें जानता भी नहीं था। वो एक तरह के गुमनाम नायक हैं जिन्हें इसके बाद भुला दिया गया है। वो तुम्हें युद्ध जिताते हैं। वो बहुत से लोगों की जान बचाते हैं, चाहे इसका संबंध सैनिकों से हो या नागरिकों से और किसी भी चीज से। उन्हें कोई जानता भी नहीं। वो बस भीड़ में खोये हुए हैं। कोई भी उनके नाम नहीं जानता, कुछ भी नहीं। मुझे लगता है कि ये इन लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है।”

स्टारकास्ट 

सीरीज में लारा दत्ता और जिमी शेरगिल के अलावा आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े कलाकार नजर आएंगे। ये वेब सीरीज 25 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी। संतोष सिंह के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। जो आधुनिक युद्ध को डिकोड करेगी और दर्शकों को देश के सबसे बड़े डिफेंस ऑपरेशन के पर्दे के पीछे ले जाएगी।

यह भी पढ़ें – कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ RBI का बड़ा एक्शन, नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.