अभिषेक बनर्जी ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अपने रोल को लेकर हुए थे कंफ्यूज, वजह हैं शाहरुख खान

KNEWS DESK- आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल को फैन्स ने काफी प्यार दिया था अब फिल्म का सीक्वल रिलीज के लिए तैयार है। जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे।  फिल्म के बारे में अभी से बाते हो रहीं हैं| फिल्म में पूजा के कई दीवाने दिखाए गये इसी बीच काम करने वाले अभिनेता ने बताया कि उन्हें अपने रोल को लेकर कंफ्यूज हो गये थे जिसकी वजह उन्होंने शाहरुख खान को बताया। आइये बताते हैं कि क्या वजह है?

शाहरुख खान का रोल

फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में अभिनेता और कास्टिंग डायरेक्टर अभिषेक बनर्जी जल्द ही नजर आएंगे| अभिषेक बनर्जी ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कंफ्यूज थे जिसके बारे में उन्होंने बताया कि जब उन्होंने शाहरुख का नाम सुना तो उन्हें लगा कि उनका रोल काफी रोमांटिक होगा| लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल अलग निकली| फिल्म में बॉलीवुड किंग खान के नाम का बस किरदार है वह ‘ड्रीम गर्ल 2’ में शाहरुख का रोल अदा करते दिखेंगे। यह नाम भले ही बॉलीवुड के किंग खान से मिलता है, लेकिन फिल्म का  किरदार उनसे बिल्कुल अलग है। अभिषेक का किरदार शाहरुख एक सामान्य इंसान है, जो अवसाद से जूझ रहा है। यही नहीं अभिषेक बनर्जी कहते हैं कि शुरुआत में मैं हैरान रह गया था कि क्या फिल्म मुझे शाहरुख खान का रोल करने का मौका मिलेगा और मैं रोमांटिक रोल में नजर आऊंगा|

आशा की एक किरण

अभिषेक बताते हैं कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे मालूम हुआ कि यह रोल तो पूरी तरह अलग है। उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में शाहरुख अवसाद और उदासी से जूझ रहा एक किरदार है, लेकिन जब उसका सामना पूजा से होता है तो उसे अपने जीवन में आशा की एक किरण दिखाई देती है| अभिनेता अभिषेक बनर्जी ने मिर्जापुर, स्त्री, भेड़िया और पाताल लोक जैसे तमाम फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का खूब दिल जीता है।

25 अगस्त को होगी रिलीज 

ड्रीम गर्ल 2′ आयुष्मान खुराना की वर्ष 2019 में आई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म आगामी 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में परेश रावल, अन्नू कपूर, असरानी और विजय राज जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

About Post Author