मेरे घर आई एक नन्हीं परी, पिता बने ‘देवों के देव महादेव’ एक्टर मोहित रैना, दिखाई बेटी की पहली झलक

knews desk : टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरों में से एक मोहित रैना एक नन्हीं सी बेटी के पिता बन गए हैं। मोहित और उनकी पत्नी अदिति शर्मा ने आज यानी 17 मार्च को एक बेटी का स्वागत किया है। उन्होंने उसकी पहली झलक भी शेयर की है जिस पर फैंस की नजर बनी हुई है।

मोहित रैना टेलीविजन में फेमस चेहरों में से एक हैं, जो ‘देवों के देव … महादेव’ में महादेव के रूप में अपने रोल के बाद फेमस हुए। पिछली जनवरी में मोहित ने अदिति शर्मा के साथ अपनी शादी की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं। हालांकि, उनकी शादी की खबर फैलने के तुरंत बाद, उनके तलाक की अफवाहें उड़ीं। लेकिन पिछले साल दिसंबर में एक्टर ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया था और अब इस जोड़ी ने अपने जीवन में एक नन्हे बच्चे का स्वागत किया है।

मोहित रैना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की, जहां मोहित और अदिति की उंगलियों के चारों ओर एक छोटा सा हाथ लपेटते हुए देखा जा सकता है। मोहित ने इस रोमांचक खबर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- और फिर ऐसे ही हम 3 हो गए। दुनिया में आपका स्वागत है बच्ची।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए मोहित और अदिति आम दोस्तों के जरिए मिले और एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हालांकि, उन्होंने इसे तब तक लपेटे में रखा था जब तक कि वे एक-दूसरे के साथ गांठ नहीं बांध लेते थे। इस कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर को भी छिपाए रखा था और अब वे एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं।

About Post Author