अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे इवोर मैकक्रे के साथ हिन्दू रीती रिवाज़ से शादी के बंधन में बंधे, तस्वीरे वायरल

bollywood desk : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलापा पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे संग शादी रचा ली हैं। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अनन्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी की एक झलक शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजन सिस्टर अलाना पांडे की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुए है. अलाना 16 मार्च यानी आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफेंड इवोर मैकक्रे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. इस कपल के मुंबई में हुए तमाम प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.लोग इस नई जोड़ी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अभी तक कपल ने अपनी शादी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की हैं। हालांकि अलापा कि बहन अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी शेयर कर शादी की एक झलक दिखाई है। अनन्या की इस स्टोरी में अलाना पांडे और आइवर मैक्रे की शादी का एक वीडियो भी देखा जा सकता है। इतना ही नहीं फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी नए शादीशुदा जोड़े की फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है। अलापा ने जहां सिल्वर रंग का लहंगा पहना हुआ है, वहीं मैक्रे भी मैचिंग रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। आइए इन फोटोज पर एक नजर डालते हैं।

एडवर्ड इवोर मैकक्रे वी उर्फ इवोर मैकक्रे एक अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर और फोटोग्राफर हैं. इवोर का जन्म 26 नवंबर को हुआ था और वह यूएसए में माउंट वर्नोन के रहने वाले हैं. उन्होंने एक असिस्टेंट टूर मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी में अपना करियर बनाया | फिलहाल वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी किल शॉट मोशन पिक्चर्स के सीईओ हैं.

इवोर मैकक्रे पहली बार साल 2019 में एक हैलोवीन पार्टी में डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और मॉडल अलाना पांडे से मिले थे. 5 नवंबर, 2019 को कपल अपनी पहली डेट पर गए थे. एक-दूसरे को जानने के तीन महीने बाद यह जोड़ी साथ-साथ रहने लगी थी. उन्होंने मई 2020 में अलाना एंड इवोर नाम से एक YouTube चैनल भी शुरू किया जिसके एक लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स हैं. अलाना ने 2021 में अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने एक व्हाइट सैंड बीच पर इवोर को किस हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था वे सगाई कर रहे हैं.

इस बीच सोशल मीडिया पर सभी फैंस इस नए कपल को जमकर शादी की बधाई दे रहे हैं। दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही है, संगीत से लेकर हल्दी तक के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं। बता दें कि अलापा की शादी में अनन्या पांडे हल्के रंग की साड़ी पहने नजर आई हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

About Post Author