CAA स्वीकार नहीं करेंगे, दंगे नहीं होने देंगे, कोलकाता में ईद समारोह के दौरान बोलीं सीएम ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा सीएम ममता बनर्जी पर सीएए पर लोगों को “गुमराह” करने का आरोप लगाने के एक दिन बाद, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि राज्य सरकार एनआरसी और सीएए को स्वीकार नहीं करेगी। ममता बनर्जी ने ईद-उल-फितर समारोह के दौरान कोलकाता के रेड रोड पर भीड़ को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

अपनी शुभकामनाएं देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह ईद खुशी की है, दुश्मनों को दूर भेजने की है, साहस की है। ममता बनर्जी ने कहा कि हम नफरत, घृणा फैलाने वाले भाषण, बांटो और राज करो, एनआरसी, सीएए को स्वीकार नहीं करते। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पहले आरोप लगाया था कि भाजपा 17 अप्रैल को रामनवमी पर सांप्रदायिक भावनाएं भड़काएगी।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ईद के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अपना संदेश दोहराते हुए कहा कि अगर कोई दंगा करने आता है तो शांत रहें, शांत रहें। हम किसी को दंगा नहीं करने देंगे। अगर कोई पटाखे फोड़ता है तो वे (केंद्र) एनआईए भेजते हैं। सभी को गिरफ्तार कर लो और एक दिन दुनिया खाली हो जाएगी। हम एक स्वतंत्र और सुंदर आकाश चाहते हैं जिसके नीचे हर कोई शांति से रहे। बता दें कि पश्चिम बंगाल में 19 अप्रैल से 1 जून के बीच सात चरणों में मतदान होगा।

ये भी पढ़ें-    उत्तराखंड: पोस्टल बैलेट के माध्यम से पहले चरण के मतदान की कार्रवाई होगी आज पूरी, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी जानकारी, 8680 मतदाताओं ने किया मतदान

About Post Author