WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के चैलेंज को धरने पर बैठे पहलवानों ने किया स्वीकार

नई दिल्ली। जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों ने  WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। बृजभूषण शरण सिंह के चैलेंज पर बजरंग पूनिया ने कहा कि सभी पहलवानों के नार्को टेस्ट के लिए हम तैयार हैं।

दरअसल आपको बता दें कि WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की मांग को लेकर जंतर मंतर पर पहलवानों का धरना जारी है। इसी बीच WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के चैलेंज को धरने पर बैठे पहलवानों के द्वारा स्वीकार कर लिया गया है। WFI अध्यक्ष ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकांउट से अपने नार्को टेस्ट की पोस्ट डाली थी। जिसमें  बृजभूषण शरण सिंह ने लिखा था कि ”मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफी टेस्ट तथा लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हूं। मगर मेरी शर्त है मेरे साथ ही विनेश फोगाट तथा बजरंग पूनिया का भी यही टेस्ट होना चाहिए। वह मीडिया बुलाकर इसका ऐलान करें।”

जानकारी के लिए बता दें कि थोड़ी देर बाद ही रेसलर्स प्रेस कांफ्रेस भी करेंगे। वहीं पहलवान 23 मई को इंडिया गेट कैंडल मार्च भी निकालेंगे।

पहलवानों के धरने को खाप पंचायतों ने दिया समर्थन

बता दें दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट का दखल के बाद WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह  के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया था । आरोप लगाने वाली महिला पहलवानों के धारा 164 के तहत बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं। जिसके बाद WFI अध्यक्ष से दिल्ली पुलिस ने पूंछताछ भी की थी। जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवान लगातार बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। लेकिन अभी तक बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी न होने की वजह से धरने को अब किसानों व खाप पंचायतें भी समर्थन देने  लगा है।

About Post Author