रेल का सफर सज़ा बन गया है! जानें राहुल गांधी ने क्यों शेयर किया ट्रेन का वीडियो…

KNEWS DESK- आज यानी 21 अप्रैल को राहुल गांधी ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में बहुत सारे लोग ट्रेन के एसी कोच में टॉयलेट के पास लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कोच के भीतर भी बहुत ज्यादा भीड़ दिख रही है। इस वीडियो को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर लिखा ये

वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा कि “नरेंद्र मोदी के राज में ‘रेल का सफर’ सज़ा बन गया है! आम आदमी की ट्रेनों से जनरल डिब्बे कम कर सिर्फ ‘एलीट ट्रेनों’ का प्रचार कर रही मोदी सरकार में हर वर्ग का यात्री प्रताड़ित हो रहा है। लोग कन्फर्म टिकट लेकर भी अपनी सीट पर चैन से बैठ नहीं पा रहे, आम आदमी ज़मीन पर और टॉयलेट में छिप कर यात्रा करने को मजबूर है। मोदी सरकार अपनी नीतियों से रेल को कमज़ोर कर ‘अयोग्य’ साबित करना चाहती है, ताकि उसे अपने मित्रों को बेचने का बहाना मिल सके। आम आदमी की सवारी को बचाना है तो रेलवे को बर्बाद करने में जुटी मोदी सरकार को हटाना होगा।”

बता दें कि ये वीडियो नई दिल्ली से चलकर तिरुवनंतपुरम तक जाने वाली केरल एक्सप्रेस ट्रेन का है। केरल की सभी सीटों पर 26 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। इस वीडियो के जरिए राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। इस वीडियो को केरल एक्सप्रेस से यात्रा करने वाले एक साधारण से लड़के ने रिकॉर्ड किया है। इस वीडियो के जरिए उस लड़के ने दिल्ली से तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस तक जाने वाली केरल एक्सप्रेस का हाल बताया है।

ये भी पढ़ें- राजस्थान के झालावाड़ में तेज रफ़्तार ट्राले ने मारी वैन को टक्कर, नौ बारातियों की हुई मौत, एक गंभीर रूप से घायल

About Post Author