नमाज के लिए बस रोकने वाले कंडक्टर का कोसमा के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला शव, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

KNEWS DESK… नमाज के लिए बस रोकने के आरोपी रोडवेज बस परिचालक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. बताया जा रहा है कि नमाज के लिए बस रोकने की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद परिचालक को निलंबित कर दिया गया है. तभी से वह परेशान चल रहा था.

दरअसल आपको बता दें कि घिरोर के गांव नगला खुशाली निवासी मोहित यादव बरेली डिपो में बस परिचालक था. दो माह पहले वह बस से बरेली से दिल्ली जा रहा था. बरेली से निकलते ही उन्होंने बस रुकवा ली. बस से उतरे कुछ यात्रियों ने बस के सामने सड़क पर नमाज पढ़ी थी. इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने बस ऑपरेटर को निलंबित कर दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि मोहित यादव निलंबित होने के बाद गांव में रहने लगा था। रविवार शाम वह गांव स्थित घर से घिरोर स्थित घर जाने के लिए निकला था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा। खोजबीन के बाद सोमवार को उसका शव घिरोर क्षेत्र में कोसमा के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला.परिजन घटना को आत्महत्या बता रहे हैं। पिता राजेंद्र यादव ने बताया कि मोहित ने नमाज के लिए बस नहीं रोकी थी. कुछ यात्रियों ने उनसे लघुशंका जाने को कहा. इसलिए उसने बस रोक दी. इस दौरान कुछ यात्री बस से उतरकर नमाज पढ़ने लगे. इसमें मोहित की कोई गलती नहीं थी. एसओ घिरोर भोलू सिंह भाटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

About Post Author