‘पठान’ के गाने पर दिखा चुकीं अपना ‘बेशर्म रंग’, ये भोजपुरी एक्ट्रेस

knews desk : शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर भोजपुरी की ब्यूटीफुल हीरोइनों ने खूब लटके-झटके दिखाए हैं. उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए हैं

शाहरुख खान की फिल्म पठान  पिछले दिनों गाना ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी विवाद हुआ था. लोगों ने भगवा बिकिनी को लेकर इस गाने की खूब आलोचना की थी. ऐसे में कई भोजपुरी एक्ट्रेस ने इस गाने का सपोर्ट किया और उन्होंने अपने ‘बेशर्म रंग’ दिखाए. अपने डांस मूव्स से कड़ाके की ठंड में इंटरनेट का पारा ही बढ़ाया था. ऐसे में इन दिनों फिल्म रिलीज होने वाली है और लोग सोशल मीडिया पर उनकी मूवी का बॉयकॉट कर रहे हैं. इसी बीच आपको भोजपुरी की उन हसीनाओं के वीडियोज को देखा रहे हैं, जिसने बोल्डनेस से बवाल ही मचा दिया था.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर ‘बेशर्म रंग’ दिखाया था. इस गाने को भी उन्होंने अपना फेवरेट सॉन्ग भी बताया था. उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इसमें उनकी बोल्डेस और अदाओं को लोगों ने काफी पसंद किया था. लोगों ने इनके वीडियो को हॉटनेस ओवरलोडेड बताया था.

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का साड़ी में ‘बेशर्म रंग’ गाने पर वीडियो सामने आया था. इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था. इनके कमाल के डांस मूव्स और अदाओं को फैंस ने काफी पसंद किया था. उनके लटके-झटके कमाल के थे. उनका वो वीडियो खूब वायरल हुआ था.

पूनम दुबे भोजपुरी में बिकिनी गर्ल के नाम से जानी जाती हैं. वो अपनी फिटनेस और फिगर के लिए जानी जाती हैं. उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था. ऐसे में उन्होंने भी सोशल मीडिया पर ‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ पर बोल्ड अदाएं दिखाई थी, जिसने इंटरनेट का पारा ही बढ़ा दिया था.

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो ‘दो घूंट’ से करियर की शुरुआत की था. वो अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं. उन्होंने ‘पठान’ और ‘बेशर्म रंग’ पर कमाल के डांस मू्व्स दिखाए हैं. उन्होंने गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhume Jo Pathan) पर शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं.

 

About Post Author