ग़दर मचाने आ रही है सनी देओल की फिल्म Gadar 2, रिलीज डेट आउट

क्या आप सन्नी देओल के फैन हैं  तो आपके लिए एक नई खबर है Gadar 2 की रिलीज डेट आउट हो गयी है ग़दर 2 बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म है। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों काफी उत्सुक हैं। पूरे 21 साल बाद अभीनेता सन्नी देओल और अभीनेत्री अमीषा पटेल एक बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले है।

कहानी में भारत पाकिस्तान के बंटवारे पर आधारित थी। लेकिन आने वाली फिल्म गदर 2 की कहानी भारत पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म के हिरो सन्नी देओल ‘तारा सिंह’ और हिरोइन अमीषा पटेल ‘सकीना’ के किरदार में नज़र आएंगे। इस फिल्म में सन्नी देओल फिर से पाकिस्तान जाएंगे और फिर से पाकिस्तान में भारत का झंडा बुलंद करेंगे।

फिल्म ‘गदर 2’ बालीवुड की आनेवाली एक धमाकेदार फिल्म होने वाली है। मूवी की शूटिंग का काम जोरों से चल रहा है और लगभग 80% शूटिंग का काम हो चुका है। ग़दर 2 मूवी का Official Trailer शूटिंग पुरी होने के बाद जल्द ही रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म Zee Studio के प्रोड्क्शन तले बन रही है तो इसका ट्रेलर भी Zee Studio यूट्यूब चैनल पर ही देखने को मिलेगा। इस फिल्म में फिर से तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेगें। फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

‘गदर 2’ की Shooting हिमाचल प्रदेश के पालनपुर और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसका क्लाइमैक्स शूट किया गया है।

About Post Author