सबको गुदगुदाने वाले ‘जेठालाल’ की जान को खतरा! हाथ में हथियार लिए घर के चक्कर लगा रहे 25 गुंडे

knews desk : जेठालाल के पास चाहने वालो की कमी नहीं है लेकिन फिलहाल उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर हैं खबरों की मानें तो दिलीप जोशी के घर के आस-पास 25 गुंडे घूमते नजर आ रहे हैं.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नजर आने वाले दिलीप जोशी जो शो में जेठालाल का किरदार निभाते हैं उनके पास चाहने वालो की कमी नहीं है उनके चाहने वालों के लिए बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है. अमिताभ और धर्मेंद्र के बाद दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की जान खतरे में बताई जा रही है. दिलीप जोशी के घर के आस-पास 25 गुंडे इर्द-गिर्द घूमते नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन गुंडों के हाथ में कई खतरनाक हथियार और बम हैं. जैसे ही किसी अनजान शख्स ने यह खबर नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में पहुंचाई वैसे ही पुलिस सकते में आ गई, और दिलीप जोशी को चौकन्ना रहने के लिए कह दिया.

जेठालाल के किरदार से दर्शकों को हंसी और ठहाके लगाकर खुश करने वाले दिलीप जोशी के चाहने वाले यह सोच का हैरान है कि आखिर कौन है जो इतने खुशमिजाज इंसान का दुश्मन बना फिर रहा है. नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को ये फेक कॉल बीते महीने 1 फरवरी को आई थी. इस कॉल में उस शख्स ने बताया था कि कैसे दिलीप जोशी के घर के पास वाले शिवाजी पार्क में 25 गुंडे बम हथियार लिए तैनात नजर आ रहे हैं. उन्होंने केवल दिलीप जोशी को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी जैसे बड़े नामों को भी अपने रडार पर ला खड़ा किया है.

 

About Post Author