सुक्खू सरकार जनादेश खो चुकी है- हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल

हिमाचल प्रदेश- हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने गुरुवार को कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार लोगों का जनादेश खो चुकी है और उनको सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने गुरुवार को कांग्रेस के छह विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया है। इन विधायकों ने सदन में वित्त विधेयक पर सरकार के पक्ष में मतदान करने के लिए पार्टी व्हिप को नजरअंदाज किया।

अयोग्य घोषित किए गए विधायकों में राजिंदर राणा, सुधीर शर्मा, इंद्र दत्त लखनपाल, देविंदर कुमार भुटू, रवि ठाकुर और चैतन्य शर्मा शामिल हैं।

हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कहा कि “भारतीय जनता पार्टी का बड़ा स्पष्ट मानना है कि राज्यसभा के चुनाव ने कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस की कार्यशैली को कठघरे के अंदर खड़ा किया है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता की जनभावनाओं के अनुरूप पिछले 14 महीने में काम नहीं किया, जिसकी परीणिति ये सब दिखाई दे रही है और अनर्गल बयान देना, आरोप लगाना ये जनता के साथ अन्याय है। जिस जनता को तुमने झूठी गारंटियां दी और झूठी गारंटियों की वजह से सत्ता में आए और अब जो माननीय विधायक काम न होने से परेशान हैं, पब्लिक की आकांक्षा-अपेक्षा न पूरी होने से परेशान है आप उनके ऊपर विभिन्न प्रकार के आरोप लगाकर के अपने गलत कामों को जस्टीफाई नहीं कर सकते हैं और ये मोरल ग्राउंड के ऊपर सराकार अपना इकबाल खो चुकी है और अब ये सत्ता में रहने का हक नहीं रखती है।”

ये भी पढ़ें-  शिमला: कांग्रेस नेता विक्रमादित्य और प्रतिभा सिंह पार्टी पर्यवेक्षकों से मिलने ओबेरॉय होटल पहुंचे

About Post Author