यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन करने पर ट्रोल हुए सोनू सूद

knews desk,  फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने बिहारी मज़दूरों पर हमले के बारे में फेक न्यूज़ फैलाने के आरोप में जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन किया। उनके इस ट्ववीट करते ही सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें इस ममले में नहीं बोलना चाहिए क्योकि इस केस के बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है।

सोनू सूद ने किया मनीष कश्यप का समर्थन

सोनू सूद यूट्यूबर मनीष कश्यप का समर्थन करते हुए ट्ववीट किया,’जितना भी मैं मनीष कश्यप को जानता हूं, उसने हमेशा बिहार के लोगों के भले के लिए ही आवाज़ उठाई है। हो सकता है उस से कुछ गलती भी हुई हो। पर यह बात मैं यक़ीन से कह सकता हूँ कि वो देशहित के लिये ही लड़ा है। न्याय और क़ानून से ऊपर हमारे देश में कुछ नहीं। जो भी होगा सही ही होगा।’ अब इस ट्ववीट पर ज्यादातर लोग सोनू सूद को ट्रोल कर रहे हैं।

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने कमेंट किया- सोनू भाई ज़हरीला व्यक्ति कभी भी समाज का भला नहीं कर सकता। मनीष कश्यप की सोच में ज़हर भरा हुआ है। आप जितनी जल्दी समझ जाये अच्छा है। एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि “तो ये है राष्ट्र भक्ति? मुस्लिमों को मारने वाला, उसके लिए ऐसे विचार उगलने वाले के समर्थन में आप बस इसलिए कूद गए क्योंकि उसके साथ बिहार  में आपको नया पार्टी बनाना था। जिसका इंटरव्यू लिया गया था या पैसे की हेरा फेरी में आपका भी नाम है?”

जानकारी के लिए बता दें कि “सोनू सूद ने यह ट्वीट 11 अप्रैल, 2023 को शाम 7 बजे किया था, वहीं खबर लिखे जाने तक इस ट्ववीट को 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। इस ट्ववीट पर 999 लोगों ने Quote, 27.8K लोगों ने लाइक, 5,784 लोगों ने रिट्वीट किया है। 4 हजार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

About Post Author