“चुप्पी हमेशा शांति नहीं देतीं”, Kangana Ranaut ने दिया Nawazuddin Siddiqui का साथ

BOLLYWOOD DESK : Nawazuddin Siddiqui ने हाल ही में अपने ऊपर लगे सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है. इसके बाद Kangana Ranaut उनके सपोर्ट में उतर आई हैं.

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पर उनकी पत्नी आलिया (Aaliya Siddiqui) ने बीते दिनों कई आरोप लगाए थे. इसपर नवाज ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है और सारी बात साफ कर दी हैं. उन्होंने बताया कि जानबूझ कर उन्हें ‘बुरा आदमी’ दिखाया जा रहा है. नवाज के इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है. इंडस्ट्री के कई सितारों ने उन्हें सपोर्ट किया है उसमें से एक हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut). नवाज की सफाई पर कंगना ने रिएक्ट करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है.

लंबे समय तक आलिया के आरोपों पर चुप रहने के बाद आखिरकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी  ने बयान जारी कर इन सब इल्जामों को खारिज कर दिया है. नवाजुद्दीन के बयान पर कंगना रनौत ने भी रिएक्ट किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर नवाज को सपोर्ट किया है.

‘पहली बात तो ये कि आलिया और मेरा तलाक हो चुका है और हम दोनों सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के कारण आपसी सहमती से साथ रहते हैं। क्या किसी को इस बारे में पता है कि मेरे दोनों बच्चे पिछले 45 दिनों से भारत में हैं और वे स्कूल नहीं जा रहे हैं और स्कूल की तरफ से लगातार उनकी लम्बी अनुपस्थिति को लेकर मुझे लेटर आ रहा है। मेरे बच्चों को उसने पिछले 45 दिनों से बंधक बनाया हुआ है, और वे दुबई में अपने स्कूल मिस कर रहे हैं।” “आलिया पिछले 4 महीनों से बच्चों के तर्ज पर मुझसे पैसों की मांग कर रही हैं। पिछले 2 साल में उसे लगभग मैं 10 लाख रुपये हर महीने दे रहा हूं। इसके अलावा मैं उन्हें 5-7 लाख रुपये तब भी देता था जब वो बच्चों के साथ दुबई नहीं गई थीं। इसके अलावा मैंने बच्चों के लिए मुंबई के वर्सोवा में अपने बच्चों के लिए एक अपार्टमेंट भी खरीदा है। क्योंकि अभी मेरे बच्चे छोटे हैं इसलिए आलिया को इसका को-ओनर बनाया है। मैंने अपने बच्चों को दुबई में भी एक अपार्टमेंट खरीदा है। जहां वो भी रहती हैं। इतना सब होने के बाद भी उसे और पैसे चाहिए। जिसे लेकर उसने मेरे और मेरी मां के खिलाफ कई सारे केसेज किए हैं। आलिया ऐसा हमेशा से करती आई हैं।” “बच्चे जब भी इंडिया आते हैं तो वह अपनी दादी के साथ रहते हैं, उन्हें कोई बाहर कैसे निकाल सकता है। उस वक्त मैं खुद भी घर पर नहीं था। उसने बाहर फेंकते हुए समय वीडियो क्यों नहीं बनाया, जबकि वो किसी भी बात का वीडियो बना लेती है। वह सिर्फ मेरा करियर खराब करने के लिए ऐसा कर रही हैं।”

इस पर नवाजुद्दीन की पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा,”चुप्पी हमें हमेशा शांति नहीं देती। नवाजुद्दीन साहब, आपके बहुत फैंस और शुभ चिंतक हैं जो आपकी तरफ की कहानी जानना चाहते हैं।” बहुत जरूरत थी नवाजुद्दीन सिद्दीकी साहब, खामोशी हमें हमेशा शांति नहीं देती. मुझे खुशी है कि आपने यह बयान जारी किया.’ नवाजुद्दीन, कंगना की होम प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आने वाले हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर भी लीड रोल में हैं. फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इससे पहले भी कंगना, नवाज का साथ दे चुकी हैं. कंगनी ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया पर जमकर भड़ास भी निकाली थी. तब एक्ट्रेस ने कई पोस्ट शेयर किए थे. एक में उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी इतने बड़े स्टार का इस तरह वीडियो बना रही हैं. क्या बदमाशी है ये, मुझे रोना आ रहा है.

About Post Author