अलगाववादी गुरपतवंत पन्नू ने जारी किया ऑडियो मैसेज, “कश्मीर के मुस्लिमों दिल्ली जाओ और…”

KNEWS DESK- सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ऑडियो मैसेज जारी किया है। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में 9 सितंबर से जी-20 शिखर सम्मेलन होने जा रहा है जिसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं। ऑडियो मैसेज गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कश्मीरी मुसलमानों को जी-20 समिट के दौरान दिल्ली को ब्लॉक करने के लिए उकसाने की बात कही है।

G-20 Summit in Delhi Khalistan Supporter Gurpatwant Singh Pannu Audio Message Provoking Kashmiri Muslims G-20 Summit in Delhi: कश्मीर के मुस्लिमों दिल्ली जाओ और जी-20 बैठक में डालो खलल: अलगाववादी गुरपतवंत पन्नू

ये है पूरा मामला

सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू ने ऑडियो मैसेज जारी किया है। इस ऑडियो मैसेज में गुरपतवंत सिंह पन्नू की आवाज होने का दावा किया गया है. ऑडियो में कहा गया कि कश्मीरी मुस्लिम कश्मीर घाटी छोड़कर दिल्ली पहुंचकर जी-20 समिट के दौरान वो लोग राजधानी को ब्लॉक करें. इतना ही नहीं ऑडियो मैसेज में पन्नू शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद प्रगति मैदान पर मार्च की धमकी भी दे रहा है और साथ ही इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर खालिस्तानी झंडा लगाने की बात कह रहा है।

पहले भी दे चुके हैं धमकी

इस पूरे वाकये के बाद खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं क्योंकि इससे पहले भी पन्नू के एक इशारे पर 26 अगस्त को दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे गए थे. गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इससे पहले मार्च महीने में एक वीडियो मैसेज जारी किया था जिसमें उसने पंजाब में होने वाले शिखर सम्मेलन को लेकर धमकी दी थी. उसने पंजाब के लोगों से 15 और 16 मार्च को रेल रोकने का आह्वान किया था और खालिस्तानी समर्थकों से मांग की थी कि वो नारे लगाए कि पंजाब भारत का हिस्सा नहीं है।

पन्नू ने ये भी कहा था कि पंजाब को आजाद करवाने वाले सिंहों ने मक्खू रेलवे स्टेशन पर लाल झंडे लगाए जो संदेश देते है कि G-20 नेशनल खालिस्तान में आपका स्वागत है।

About Post Author