कोहली की पाकिस्तानी फैन का मैसेज, पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं,

KNEWS DESK- विराट कोहली के करोड़ों फैंस हैं अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें खास बात क्या है तो खासबात ये है कि विराट की पाकिस्तान महिला फैन है जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड भी कर रहा है।

पाकिस्तानी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बीते शनिवार (2 सितंबर) एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने आई थीं, लेकिन बारिश के चलते मैच का कोई नतीजा नहीं निकल सका. इस मैच के बाद एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो खुद को विराट की फैन बता रही है. फैन ने ये भी कहा कि पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं। वायरल वीडियो में किंग कोहली की पाकिस्तानी महिला फैन कहती है, “विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं.” इसके बाद महिला फैन से पूछा गया कि आपको किसको सपोर्ट कर रही हैं? इसके जवाब में उनसे कहा, “मैं पाकिस्तान को भी सपोर्ट कर रही हूं.” महिला ने अपने दोनों गालों पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को दिखाते हुए कहा, “ये पाकिस्तान और ये इंडिया.” महिला फैन ये भी बताया कि वो सिर्फ विराट के लिए मैच देखने आई थीं और वो कोहली के शतक की उम्मीद कर रही थीं।

‘पड़ोसियों से प्यार करने बुरी बात नहीं है’

वहीं महिला फैन ने अपनी एक बात से सभी दिल जीत लिया. दोनों को सपोर्ट करने की बात को लेकर महिला फैन ने कहा, “पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है.” महिला के इस जवाब ने सभी दिल जीत लिया. महिला फैन ने वीडियो में ये भी बताया कि कोहली की सेंचुरी न देख उनका दिल टूट गया. उन्होंने विराट कोहली को बाबर आज़म से ऊपर रखा।

About Post Author