‘लोगों का खूब प्यार मिला’, PAK से भारत वापस आई अंजू ने पाकिस्तान की तारीफ की

KNEWS DESK- अंजू एक ऐसा नाम जो बीते दिनों काफी चर्चा का विषय रहा था तो वहीं अब एक बार फिर पति और दो बच्चे को छोड़कर भारत से पाकिस्तान गई अंजू चर्चा का विषय बन गईं हैं। दरअसल, अंजू 5 महीने बाद पाकिस्तान से भारत लौटी हैं। आपको बता दें कि उसने पाकिस्तान में रहने वाले नसरुल्लाह से शादी कर ली थी और फिलहाल अंजू का नाम फातिमा रखा गया है।

पाकिस्तान से भारत पहुंची अंजू ने बताई घर वापसी की वजह, खुफिया एजेंसियों ने  की पूछताछ - Anju who reached India from Pakistan told reason for returning  home interrogated by intelligence ...

2022 में टूरिस्ट वीजा लेकर गई थी पाकिस्तान

अंजू मूल रूप से राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी की रहने वाली है। यहां वह अपने पति अरविंद और दो बच्चों के साथ रहती थीं। 2018 में फेसबुक पर पाकिस्तान के नसरुल्ला से दोस्ती धीरे-धीरे मोहब्बत में बदलने लगी थी। जब प्यार का परवान चढ़ा तो 2022 में टूरिस्ट वीजा लेकर वह पाकिस्तान चली गई थी।

पाकिस्तान की कर रहीं तारीफ

अब वहां से लौटने के बाद वह पाकिस्तान की तारीफ में कसीदे पढ़ रही हैं। वह टूरिस्ट वीजा पर पाकिस्तान घूमने की बात कहकर गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह खैबर पख्तूनख्वा में रहने वाले नसरुल्लाह से निकाह कर चुकी है। अंजू और नसरुल्लाह के निकाह की तस्वीर भी सामने आई थीं।

पाकिस्तान से भारत लौटने के बाद उन्होंने कहा कि वह खुश है। हालांकि खबर है कि वह पाकिस्तान लौटने के भी संकेत दे रही है। बहरहाल, इसे लेकर उसने साफतौर पर कुछ नहीं कहा है। पड़ोसी मुल्क छोड़ने से पहले अंजू ने पाकिस्तान माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा है, ‘जब से मैं यहां आईं हूं, फर्स्ट डे से हमें काफी मदद मिली है। हमें किसी चीज की कोई कमी महसूस नहीं होने दी गई। हर तरह से हमारी बहुत सपोर्ट की गई है। काफी अच्छा इज्जत और सम्मान दिया है. मैं काफी खुश हूं.’

पाकिस्तान से भारत लौटने के बाद अंजू ने बताया है कि वहां के लोगों ने उसे बहुत प्यार दिया है। अंजू कहती है, “वहां लोग बहुत अच्छे हैं. उन्होंने कहा कि सभी लोगों की तरफ से बहुत प्यार मिला और सम्मान के साथ मेहमानवाजी की. ”

ये भी पढ़ें-   Telangana Elections 2023: तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 1 बजे तक 36.68% मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट 

About Post Author