Rajasthan Election 2023: “ये 25 तक के मेहमान हैं, उसके बाद…”, भाजपा पर भड़के अशोक गहलोत

KNEWS DESK- राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 25 नवंबर को मतदान होना है। इससे पहले तमाम दिग्गज यहां जनता को लुभाने का प्रयास में लगे हुए हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये लोग राज्य में सिर्फ 25 नवंबर तक के मेहमान हैं, इसके बाद कोई नहीं दिखेगा।

उन्होंने महादेव ऐप्प के मामले पर कहा, “एक साजिश के तहत लाल डायरी और महादेव ऐप्प का प्रकरण सामने आया है. इस मामले में मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की साजिश थी. राजस्थान में भी 50 छापे मारे गए लेकिन क्या हुआ?”

इसके साथ ही राजस्थान सीएम ने पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा, “प्रधानमंत्री एक अभिनेता हैं और वो अभिनय करते हैं. वो कहते हैं कि मुझे नीच कह दिया, मैं ओबीसी हूं. उनको किसी ने भी नीच नहीं कहा था. उन्होंने तो एकदम माहौल ही बना दिया. हमने राजस्थान में शानदार काम किया है और एक से बढ़कर एक नए कानून बनाए.”

“25 तक के मेहमान हैं बीजेपी नेता”

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा, “भड़काऊ भाषण दिए जा रहे हैं, राजस्थान के चुनाव में हिंसा और तनाव की बात की गई। कन्हैयालाल को मारने वाला इनका ही कैडर था। राजस्थान में बीजेपी ने धावा बोल दिया क्योंकि ये सरकार गिरा नहीं पाए, फेल हो गए थे। बीजेपी को झटका लगा इसलिए ये जो बीजेपी के नेता राज्य में आ रहे हैं वो 25 तक के मेहमान हैं, उसके बाद ये दिखेंगे नहीं.”

आरोप लगाते हुए कहा, “बीजेपी नेता हिंसा की भाषा जानते हैं और एक ही तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं. हमने उनके अनुरोध किया था कि विधानसभा चुनाव को विधानसभा स्तर पर रखा जाए. बीजेपी हमारी 10 गारंटियों पर बात करे, उसकी कमियां बताए लेकिन राजस्थान में उस पर बहस नहीं हो रही. जितने नेता आते हैं सुबह से शाम तक एक ही तरह की भाषा बोलते हैं. इन्हें जनता को इस तरह से भड़काने का अधिकार नहीं है.”

ये भी पढ़ें-    आलिया भट्ट को पैप्स ने बुलाया आलू जी, चिढ़ कर एक्ट्रेस बोलीं- ‘ये क्या नया शुरू हो गया’

About Post Author