सरकारी बंगला आज खाली करेंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली, “मोदी सरनेम” वाले बयान पर सूरत की कोर्ट से राहुल गांधी को दो साल की सजा मिलने के बाद उन्हें संसद से अयोग्य घोषित कर दिया गया था. अब उनको सचिवालय की ओर से बंगला खाली करने के आदेश दे दिए गए है. इसके बाद राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के बंगले पर शिफ्ट हो गए है. आज राहुल गांधी अपना तुगलक लेन बंगला की चाबी खुद अधिकारियों को सौंप देंगे.

यह भी पढ़ें….

सूरत कोर्ट से भी राहुल गांधी को लगा झटका, 21 अप्रैल को जाएंगे हाईकोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि राहुल गांधी ने 14 अप्रैल को अपने कार्यालय का सारा सामान अपनी मां के बंगले पर शिफ्ट कर दिया था. शाम तक अपने बचे हुए सामान को सरकार द्वारा आवंटित बंगले से उठवा लिया था. एक ट्रक बंगले से बाहर जाते हुए भी देखा गया था. राहुल इस बंगले में करीब दो दशक से रह रहे थे राहुल गांधी.सरकारी बंगले की चाबी आज राहुल गांधी लोकसभा सचिवालय के अधिकारियों को सौपेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बहन प्रियंका ने भी लोधी एस्टेट हाउस खाली करते समय ऐसा ही किया था.

यह भी पढ़ें….

लखीमपुरखीरी कांड: राहुल के दौरे पर बीजेपी का पलटवार, कहा सियासी पर्यटन पर निकले राहुल

राहुल गांधी के वकील किरीट पानवाला ने बताया कि सत्र अदालत के आदेश को गुजरात हाई कोर्ट में चुनौती देंगे. निचली अदालत के 23 मार्च के आदेश के विरुद्ध उनकी अपील पर सुनवाई के लिए सत्र अदालत ने 20 मई की तारीख तय की है.दूसरी ओर पूर्णेश मोदी के वकील ने कहा कि कोर्ट ने राहुल की याचिका खारिज करने से पूर्व सभी पहलुओं पर विचार किया.

यह भी पढ़ें….

सरकारी बंगला छिनने के बाद हनुमानगढ़ी के महंत ने राहुल गांधी को दिया ऑफर, मंदिर परिसर में आकर रहें

यह भी पढ़ें….

कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को जीभ काटने की दी धमकी

यह भी पढ़ें….

हमारा घर राहुल गांधी का घर,कांग्रेस का है-नारा।

About Post Author