प्रेमिका के चक्कर में पिता बना हैवान,अपने 2 साल के मासूम की गला दबाकर की हत्या

माता-पिता का ऐसा रिश्ता जों संसार में सबसे ज्यादा महत्व दिया जाता है.मगर वहीं पिता अगर शैतान बन जाएं तो सोचों क्या होगा.ऐसा ही मामला मुंबई से सामने आया है.जहां कलयुगी पिता ने अपने मासूम बेटे की हत्या कर दी.

मुंबई : महाराष्ट्र में प्रेमिका से शादी करने के चक्कर में एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी.और हत्या कर शव को बोरे में डालकर नालें में फेंक दिया.

मानवता को शर्मशार करने वाली घटना मुंबई के शाहू नगर की है.जहां एक पिता कलयुगी पिता ने अपने मासूम बेटे को चॉकलेट दिलाने के बहाने पास के एक गोदाम में ले गया.और गोदाम में जाकर उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया.वहीं घटना को अंजाम देने के बाद उसने मासूम का शव प्लास्टिक की थैली में भरकर पास के नाले में फेंक दिया.

वहीं कई घंटों तक जब पिता-पुत्र घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तालाश की.वहीं पुलिस में जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.वहीं पुलिस को पास के नाले से लाश मिलने पर इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं पुलिस का कहना हैं कि आरोपी मूल रुप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.वह मुंबई छोडकर भागने की फिराक में था.वहीं पुलिस ने हत्या के साथ साथ कई गंभीर धाराओ मेंं मुकदमा दर्ज कर लिया है.

About Post Author