कांग्रेस नेता ने राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले जज को जीभ काटने की दी धमकी

नई दिल्ली,तमिलनाडु में कांग्रेस पार्टी के एक नेता ने पार्टी के सत्ता में आने पर राहुल गांधी को मानहानि के मामले में दो साल की जेल की सजा सुनाने वाले जज की जीभ काटने की धमकी दी है। कांग्रेस नेता के खिलाफ उनकी टिप्पणी को लेकर मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि सूरत की कोर्ट में राहुल गांधी को मानहानि के मामले में 2 साल की सजा सुनाई गई थी जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता मणितंदन ने एक विवादित बयान दिया है जिसमें नेता के द्वारा धमकी भरे लहजे में कहा गया है के अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो राहुल गांधी को जेल की सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट दूंगा .

बता दें कि मणिकंदन तमिलनाडू के डिंडीगुल में पार्टी के जिलाध्यक्ष के पद पर हैं. विवादित बयान दिए जाने के मामले में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153बी समेत 3 धाराओं में मामला पंजीकृत किया गया है.

कांग्रेस नेता मणिकंदन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता के बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मणिकंदन की टिप्पणी को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। अमित मालवीय ने कहा कि न्यायपालिका को धमकी देने वाले पार्टी के लोगों के लिए अदालतों को राहुल गांधी को जवाबदेह ठहराना चाहिए।

About Post Author