बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, गृहमंत्री अमितशाह ने लिखा ये…

नई दिल्ली-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुरादाबाद से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश कुमार के निधन पर दुख व्यक्त किया। वो बीमार चल रहे थे जिसके कारण उनका निधन हो गया। बता दें कि लोकसभा के पहले चरण यानी 19 अप्रैल को मुरादाबाद सीट पर वोटिंग हुई थी।

पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि मुरादाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और पूर्व सांसद कुँवर सर्वेश सिंह जी के असामयिक निधन से गहरा दुख हुआ। वह अपने अंतिम क्षण तक जनसेवा और समाज सेवा के लिए समर्पित रहे। उनका जाना पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है। हम प्रार्थना करते हैं भगवान उनके परिवार को इस गहरे दुख को सहन करने की शक्ति दें, ओम शांति।

गृहमंंत्री अमितशाह ने जताया दुख

गृहमंत्री अमितशाह ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि मुरादाबाद से हमारे भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह जी के निधन की सूचना से ह्रदय बहुत दुःखी है। अभी कुछ दिन पहले ही मुरादाबाद में उनके लिए प्रचार करने गया था, तब उनसे हर बार की तरह आत्मीय भेंट व चर्चा हुई थी। उनका चला जाना उनके परिजनों के साथ-साथ सभी मुरादाबाद वासियों व भाजपा-परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। मैं शोक-संतप्त परिवार व उनके समर्थकों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करता हूँ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे कुमार का शनिवार को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया। वह 72 वर्ष के थे।

उनके भतीजे अमित सिंह ने कहा कि वह मतदान के बाद दिल्ली आए। वह नियमित जांच के लिए एम्स गए। शाम को जब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन बचा नहीं सके।

ये भी पढ़ें-   Aaj Ka Rashifal: आज 21 अप्रैल 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author