अगर किसी को लगता है कि होशियारपुर अकाली-भाजपा का गढ़ है तो गढ़ों को तोड़ना अच्छे से जानती है AAP- डॉ. राज कुमार चब्बेवाल

पंजाब- होशियारपुर के चब्बेवाल में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए आप उम्मीदवार डॉ. राज कुमार चब्बेवाल ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान और आप परिवार के प्रति सम्मानित और आभारी हैं कि होशियारपुर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारी पर उन पर भरोसा किया गया है। उन्होंने कहा कि वह लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की सकारात्मक प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार पंजाब के लोगों को लग रहा है कि यह उनकी अपनी सरकार है और उनके कल्याण के लिए काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि आप सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताने की जरूरत नहीं है, लोग पहले से ही जागरूक हैं और मान सरकार के काम से बहुत खुश हैं। उन्होंने आगे कहा कि लोग कहते हैं कि बिजली बिल जीरो होने से हर महीने हजारों रुपये की बचत हो रही है, दवाइयां मुफ्त मिल रही हैं, हमारे बच्चों को सरकारी नौकरियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा उठाए गए हर कदम में भगवंत मान की जनहितैषी सोच स्पष्ट है। उन्होंने कहा कि जो कोई भी यह सोचता है कि होशियारपुर अकाली-भाजपा का गढ़ है, उसे पता होना चाहिए कि आम आदमी पार्टी गढ़ों को तोड़ना अच्छी तरह से जानती है।

मंत्री जिम्पा ने गिनाए मान सरकार के कारनामे

सभा को संबोधित करते हुए आप कैबिनेट मंत्री और होशियारपुर विधायक ब्रह्म शंकर जिम्पा ने होशियारपुर में आप सरकार के कार्यों को गिनाया। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को मेडिकल कॉलेज प्रोजेक्ट मिला है और 2026 से दोआबा के किसी भी व्यक्ति को एमबीबीएस की डिग्री लेने के लिए पंजाब या भारत नहीं छोड़ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पहली बार होशियारपुर के अस्पतालों को ठीक से काम करने के लिए भरपूर फंड मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मान सरकार ने आदमपुर हवाई अड्डे के लिए सीधी सड़क बनवाई और इस हवाई अड्डे से उड़ानें शुरू करवाने में अहम भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा कि मान सरकार द्वारा माता के भक्तों की सुविधा के लिए आदमपुर-चिंतपूर्णी सड़क का निर्माण भी प्राथमिकता के आधार पर करवाया गया है। उन्होंने बताया कि राजस्व विभाग द्वारा आयोजित 2 शिविरों में क्रमश: 35,000 एवं 55,000 इंतकाल किये गये। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के लिए लोग और उनके काम सर्वोच्च प्राथमिकता हैं, हमारे जनपक्षधर दृष्टिकोण के कारण हमें जनता का पूरा समर्थन प्राप्त है। उन्होंने सीएम मान से कहा कि होशियारपुर की जनता आम आदमी पार्टी को वोट देकर डॉ. चब्बेवाल को भारी मतों से जिताकर 13-0 से जीत दिलाने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें-   बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार कुंवर सर्वेश के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, गृहमंत्री अमितशाह ने लिखा ये…

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.