केजरीवाल की गिरफ्तारी पर जश्न मना रहे हैं दिल्ली के लोग, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बड़ा बयान

दिल्ली- बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार यानी आज कहा कि दिल्ली के लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर जश्न मना रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का खजाना लूटा। अरविंद केजरीवाल ने खुद को अपराधी साबित कर दिया क्योंकि जिस व्यक्ति के पास छिपाने के लिए कुछ होगा वह भागता रहेगा। वह भागकर हाई कोर्ट गए और जब न्यायाधीश ने सबूत देखा तो उन्होंने पूछा कि क्यों क्या केजरीवाल अभी भी आज़ाद हैं, अब आख़िरकार वह जेल में हैं। न तो दिल्ली की जनता और न ही उनकी पार्टी के नेता उनका समर्थन करेंगे।

दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार सुबह भारी सुरक्षा बल तैनात कर दिया और भाजपा मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर बहुस्तरीय बैरिकेडिंग कर दी, जहां आप नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रद्द की गई दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति 2021-22 में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हिरासत में पूछताछ के लिए हिरासत में पूछताछ के लिए शुक्रवार को ईडी द्वारा एक विशेष पीएमएलए अदालत में पेश किए जाने की उम्मीद है।

‘केजरीवाल की गिरफ्तारी पर जश्न मना रहे हैं दिल्ली के लोग’

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आज दिल्ली की जनता जश्न मना रही है और कह रही है कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता श्राप दे रही है। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली का खजाना लूट लिया। अरविंद केजरीवाल ने खुद को अपराधी साबित कर दिया क्योंकि जिस व्यक्ति के पास छिपाने के लिए चीजें होती हैं, वह छिपता रहता है।” भाग रहा है। वह भागकर हाई कोर्ट गया, जब जस्टिस ने सबूत देखे तो उसने कहा कि केजरीवाल अब तक आजाद क्यों है, अब आखिरकार वह जेल में है। न तो दिल्ली की जनता, न ही उनकी पार्टी के नेता उनका समर्थन करेंगे। वे खुश हैं कि ऐसा धोखेबाज दिल्ली को मिला, जेल गया। अब कानून अपना काम करेगा।

ये भी पढ़ें-  सुप्रीम कोर्ट गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई को तैयार, तीन जजों की बेंच सुनेगी मामला

About Post Author