ओम प्रकाश राजभर ने सपा पर कसा तंज, बोले-विपक्ष का काम सिर्फ हल्ला करना और चिल्लाना रह गया

KNEWS DESK-  UP में विधानसभा के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। पहले दिन की तरह दूसरे दिन भी विपक्ष ने महंगाई से लेकर बेरोजगारी को मुद्दा बनाया है।  एक ओर जहां सपा ने सत्ता पक्ष को घेरने की पूरी कोशिश की है। वहीं  NDA में शामिल हुए सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने विरोधी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। खासतौर पर ओम प्रकाश राजभर ने सपा पर तंज कसा है।

आपके बता दें कि सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि सरकार मौजूदा समय में विपक्ष से हर बिंदु पर चर्चा करने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन विपक्ष सोच रहा है कि चर्चा करेंगे तो फंस जाएंगे। उनका कहना है कि समाजवादी पार्टी ने दलितों, पिछड़ों और मुस्लमानों के साथ जो धोखा किया उसका खुलासा हो जाएगा। इसलिए समाजवादी पार्टी के लोग चर्चा से पीछे भाग रहे हैं। ओम प्रकाश राजभर मणिपुर मामले पर बोलते हुए कहा है कि यह मुद्दा लोकसभा और मणिपुर की विधानसभा के लिए मुद्दा है। UP में हमें इस बात पर चर्चा करने की ज़रूरत है कि बाढ़ प्रभावित लोगों को कैसे राहत प्रदान की जाए या किसानों को पानी की आपूर्ति करके फसल उगाने में कैसे मदद की जाए इस बात पर चर्चा होना जरूरी है।

विपक्ष का काम सिर्फ हल्ला करना और चिल्लाना रह गया- राजभर

जानकारी के लिए बता दें कि सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने सपा पर तंज कसते हुए कहा है कि सपा को किसानों, युवाओं और बेरोजगारों की कोई परवाह नहीं है। राजभर ने आगे  कहा है कि विपक्ष का काम सिर्फ हल्ला करना और चिल्लाना ही रह गया है। उन्होंने आगे कहा कि सरकार गरीबों के विकास के लिए, शोषित, वंचित, पीड़ितों के लिए काम कर रही है। जिसे देख विपक्ष काफी परेशान हो गया है। उनका कहना है कि सरकार की योजना को जनता तक पहुंचाया जा रहा है।

About Post Author